एमएस धोनी करेंगे नई शुरुआत, फिल्मों में आजमाएंगे किस्मत!

एमएस धोनी के नाम पर बनी फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी जल्द ही एक वेब सीरीज लाने वाली है
एमएस धोनी के नाम पर बनी फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी जल्द ही एक वेब सीरीज लाने वाली है

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के सबसे सफलतम और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। धोनी के चाहने वालों के लिए ये बहुत अहम खबर है, क्योंकि माही अब क्रिकेट से दूर होकर एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। क्रिकेट के बाद अब कैप्टन कूल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना भाग्य अजमाते हुए नजर आयेंगे। मैदान पर धोनी से बड़ा कप्तान शायद ही कोई हो और अब फिल्म की दुनिया पर भी धोनी का जादू छाने वाला है।

महेंद्र सिंह धोनी की धर्मपत्नी साक्षी सिंह धोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से यह खबर दी कि एमएस धोनी के नाम पर बनी फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी जल्द ही एक वेब सीरीज लाने वाली है। यह वेब सीरीज एक न छपने वाली किताब पर आधारित होगी, जो एक रहस्यमय अघोरी की कहानी को सभी के सामने प्रस्तुत करेगी। एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी इस फिल्म के निर्माता के रूप नजर आयेंगे। एमएस धोनी के अलावा पहले भी बहुत से क्रिकेटर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमा चुके हैं लेकिन कोई भी ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर पाया है।

साक्षी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए।' साथ ही साक्षी ने हाल ही में एक प्रसिद्ध वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'ये वेब सीरीज एक अघोरी के सफर को दिखाएगी. इस सीरीज के जरिए समाज में चल रहे बहुत से मिथकों को तोड़ने की कोशिश की जाएगी।'

एमएस धोनी फ़िलहाल आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने के लिए UAE गए हुए, जहाँ उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर 1 साल से ज्यादा समय लेते हुए वापसी की है। आईपीएल पर राज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का आगाज़ इस सीजन अच्छा नहीं रहा, टीम ने 3 में से केवल 1 ही मैच अपने नाम किया है और साथ ही धोनी के प्रदर्शन पर भी सवाल उठने लगे है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now