एम एस धोनी ने आईपीएल से पहले रांची में की प्रैक्टिस

एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने आईपीएल की तैयारियां शुरु कर दी हैं। उन्होंने रांची में बल्लेबाजी का अभ्यास किया। झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान में जाकर एम एस धोनी ने बॉलिंग मशीन से बैटिंग प्रैक्टिस की।

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि एम एस धोनी पिछले हफ्ते रांची स्टेडियम आए थे। उन्होंने इंडोर फैसिलिटी में बॉलिंग मशीन के साथ अभ्यास किया। उन्होंने 2 दिनों तक बैटिंग प्रैक्टिस की लेकिन उसके बाद से वो दोबारा प्रैक्टिस के लिए नहीं आए हैं। मुझे नहीं पता कि उनका क्या प्लान है, वो प्रैक्टिस के लिए आएंगे या नहीं। हमें बस इतना पता है कि उन्होंने यहां आकर प्रैक्टिस की थी।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल से आईपीएल में मुझे काफी उम्मीदें हैं - आकाश चोपड़ा

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक एम एस धोनी लगातार रांची स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। आईपीएल के लिए सीएसके की टीम 20 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होने वाली है, ऐसे में धोनी तब तक अपनी प्रैक्टिस जारी रखना चाहेंगे।

सुरेश रैना ने दिया था एम एस धोनी को लेकर बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कप्तान एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने कहा है कि एम एस धोनी आईपीएल के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं और वो इसमें खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रैना ने कहा कि हमें आईपीएल के दौरान एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के साथ खेलने को लेकर आरोन फिंच ने दी प्रतिक्रिया

सुरेश रैना को फैंटेसी गेमिंग प्लेटफॉर्म WTF Sports का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। इस मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान रैना ने कहा कि उम्मीद है कि यूएई के दौरान हमें एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट देखने को मिलेंगे। सुरेश रैना ने कहा कि वो जबरदस्त तरीके से प्रैक्टिस कर रहे थे। उम्मीद है कि आप उनके हेलिकॉप्टप शॉट जल्द ही देखेंगे। रैना ने कहा कि धोनी आईपीएल के बड़े एंबेसडर हैं और एक महान क्रिकेटर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now