Create
Notifications

एम एस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को किया ट्रोल, सामने आया मजेदार वीडियो

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ियों का आपस में तालमेल काफी शानदार है। इसकी वजह ये है कि उनके जितने भी प्रमुख खिलाड़ी हैं वो कई सालों से एक साथ खेल रहे हैं। इसी वजह से खिलाड़ियों के बीच अक्सर काफी हंसी-मजाक भी चलता रहता है। रविंद्र जडेजा, एम एस धोनी, ड्वेन ब्रावो कई सीजन से सीएसके का हिस्सा हैं और ये खिलाड़ी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एम एस धोनी, ड्वेन ब्रावो और ऋतुराज गायकवाड़ एकसाथ बैठकर मैदान में ली गई तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी दौरान एम एस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को ट्रोल कर दिया। धोनी ने कहा कि पिछले 10-12 सालों में उन्होंने कभी भी ब्रावो को ये नहीं बताया कि उन्हें कैसे गेंदबाजी करनी है।

एम एस धोनी ने बातचीत के दौरान ड्वेन ब्रावो को किया ट्रोल

दरअसल तस्वीर में एम एस धोनी से ड्वेन ब्रावो कुछ कह रहे हैं। इस तस्वीर को देखर धोनी ने कहा,

ब्रावो कह रहे हैं कि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है, जोकि आधा ही है। मैं ब्रावो से यही कहता हूं कि तुम्हें जैसी गेंदबाजी करनी है वैसी करो लेकिन इस तरह का वैरिएशन मत लाओ। ये तब की तस्वीर है जब ब्रावो काफी महंगे साबित हो रहे थे और मैं सोच रहा था कि क्या उन्हें विकेटकीपिंग का जिम्मा देकर खुद गेंदबाजी करने लगूं क्योंकि मैं इतनी खराब गेंदबाजी तो नहीं करूंगा।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का परफॉर्मेंस अभी तक आईपीएल 2022 में काफी खराब रहा है। टीम को 8 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और जबकि 2 मैचों में ही उन्हें जीत मिली है। जडेजा की अगुवाई में टीम ने अभी तक अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...