Hindi Cricket News - एम एस धोनी की फिटनेस को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी का बड़ा बयान

एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बलाजी ने एम एस धोनी की फिटनेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी पूरी तरह फिट हैं। बालाजी ने कहा कि धोनी ने नेट्स में उसी तरह से ट्रेनिंग की, जैसा वो दो साल पहले करते थे।

इंडिया टुडे से खास बातचीत में लक्ष्मीपति बालाजी ने कहा कि एम एस धोनी पूरी तरह से फिट लग रहे थे। वो उसी तरह से पूरी शिद्दत के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे, जैसा कि वो करते हैं। वो वैसे ही थे, जैसा कि हमेशा रहते हैं। उन्होंने ठीक उसी तरह ट्रेनिंग की, जैसा पिछले साल या फिर दो साल पहले किया था। जब बात तैयारियों की होती है तो उसमें कोई बदलाव नहीं आया है। उनका पूरा रुटीन, माइंडसेट और सब=कुछ वैसे का वैसा ही है।धोनी आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे थे। वो एक ऐसे इंसान हैं जो एक समय पर एक ही काम करते हैं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के अलावा 3 और भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में दोहरा शतक लगा सकते हैं

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। वो लगातार अनुपलब्ध चल रहे हैं। यही नहीं धोनी ने किसी घरेलू टूर्नामेंट में भी हिस्सा नहीं लिया। वो आईपीएल से क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर से वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। वहीं जिस तरह से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन संभव नहीं होगा। इसी वजह से धोनी की वापसी की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक धोनी अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now