Create

धोनी सीएसके टीम में बने रहेंगे, तभी उन्होंने दोबारा कप्तानी ली है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

एम एस धोनी को दोबारा सीएसके की कप्तानी दी गई है (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी को दोबारा सीएसके की कप्तानी दी गई है (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी आगे भी सीएसके टीम के साथ बने रहेंगे। अगर उन्हें ऐसा नहीं करना होता तो वो दोबारा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ना बनते।

एम एस धोनी ने आईपीएल 2022 की शुरूआत होने के कुछ दिन पहले ही कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया था। हालांकि जडेजा की कप्तानी में चेन्नई को अपने आठ में से छह मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा रविंद्र जडेजा के खुद के परफॉर्मेंस पर भी काफी असर पड़ा। इसी वजह से रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और एक बार फिर एम एस धोनी को कप्तान बनाया गया।

एम एस धोनी किसी ना किसी रोल में सीएसके के साथ बने रहेंगे - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक एम एस धोनी के कप्तान बनने से एक बात तो तय हो गई है कि वो अगले सीजन भी टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि देखने वाली बात होगी कि वो टीम में एक प्लेयर के तौर पर रहते हैं या फिर मेंटर के तौर पर ज्वॉइन करते हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा,

मेरे हिसाब से धोनी ने खुद कहा था कि आप मुझे येलो में जरूर देखेंगे। अब देखना ये होगा कि वो खिलाड़ियों की यूनिफॉर्म में दिखते हैं या किसी और येलो में दिखते हैं। मेरा मानना है कि वो मेंटर के तौर पर टीम के साथ बने रहेंगे। अगर उन्हें टीम के साथ जुड़े रहने में दिलचस्पी नहीं होती तो वो दोबारा कप्तान कभी नहीं बनते। कभी-कभी आप सफलता से ज्यादा असफलता से सीखते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment