Create

एम एस धोनी एक बार फिर करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी, बड़ा बयान आया सामने 

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
Nitesh

एम एस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया कि आईपीएल के आगामी सीजन में भी एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे।

सीएसके ने 2022 के आईपीएल सीजन में रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाकर एक प्रयोग किया था जो पूरी तरह से असफल रहा था। जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और इसके बाद जडेजा को कप्तानी से हटाकर दोबारा बीच सीजन ही एम एस धोनी को कप्तान बना दिया गया था। हालांकि इसके बावजूद सीएसके टाइटल नहीं जीत पाई थी। सीएसके के खराब परफॉर्मेंस के बाद जडेजा को ना केवल कप्तानी से हटाया गया था बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण बचे हुए मुकाबलों से बाहर भी हो गए थे। इसके बाद खबरें आई थीं कि जडेजा और सीएसके के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

एम एस धोनी ही करेंगे सीएसके की कप्तानी - रिपोर्ट

वहीं अब खबर आ रही है कि एम एस धोनी एक बार सीएसके की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कंफर्म किया है कि एम एस धोनी अगले सीजन टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। उन्होंने इनसाइड स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि हमने कभी नहीं कहा है कि कप्तानी में बदलाव होगा।

आपको बता दें कि एम एस धोनी ने अपनी कप्तानी में चार बार चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल की ट्रॉफी जिताई। वो आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। धोनी ने 2008 में अपने आईपीएल करियर की शुरूआत की थी और तबसे लेकर अभी तक लगातार खेल रहे हैं और सीएसके को एक चैंपियन टीम बनाने में उनका काफी अहम योगदान रहा है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...