Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: एमएस धोनी की बेटी जीवा ने ड्वेन ब्रावो को टोपी पहननी सिखाई

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
709   //    Timeless

Enter caption

आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अपने पूरे फॉर्म में चल रही है। उम्रदराज खिलाड़ियों से भरी यह टीम अपने अनुभव के बल पर सबसे ज्यादा मैच जीतते हुए अंक तालिका पर शीर्ष पर है। इस तरह टीम प्ले ऑफ में पहुंचने की दौड़ में आगे है। टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है, जिसका नतीजा हर मैच में जीत के साथ निकलकर आ रहा है। धोनी भी हर मैच जीतने के साथ आईपीएल के सबसे सफल कप्तान बनने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। खास बात यह है कि चेन्नई के मैच के दौरान उनकी बेटी जीवा भी नजर आती हैं, जो अक्सर खिलाड़ियों से मिल-जुलकर उनके साथ मजे से रहती हैं। ऐसा ही जीवा का एक वीडियो ड्वेन ब्रावो के साथ का खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनके साथ मस्ती करती दिख रही हैं। 

दरअसल, यह वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से बनाकर शेयर किया गया है। इसे अब तक करीब 15 हजार लोग पसंद कर चुके हैं और दो हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। इस वीडियो को कोलकाता नाइटराइडर्स पर सीएसके की जीत के बाद बनाया गया है, जब खिलाड़ी मैच के बाद आराम के पल बिता रहे थे। धोनी जब किसी से मैदान पर बात कर रहे थे, तब जीवा सीएसके के ड्वेन ब्रावो के साथ मजे कर रही थीं। वह ब्रावो को बता रही थीं कि उन्हें टोपी उलटी नहीं बल्कि सीधी पहननी चाहिए। वह बार-बार जोर देकर ब्रावो से कह रही थीं कि टोपी सीधी करके पहनें। उसके बाद ब्रावो कभी अपनी टोपी सीधी करते तो कभी उलटी। 

कुछ देर जीवा के साथ वह भी हाथ घुमाते रहते हैं। फिर उन्हें गोद में ले लेते हैं। इससे पहले वीडियो में धोनी जीवा को मैदान में लेकर आते हैं। तभी टीम का एक मेंबर उन्हें ट्रॉफी देता है। जीवा लगभग आईपीएल में हर मैच में धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मौजूद रहती हैं। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...