Create

ये खिलाड़ी आगे चलकर विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर सकता है, अंडर-19 क्रिकेटर को लेकर बयान

शेख रशीद ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया
शेख रशीद ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया

भारतीय अंडर-19 टीम (India Under-19 Team) के प्रतिभाशाली खिलाड़ी शेख रशीद (Shaik Rasheed) को लेकर पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बड़ी भविष्यवाणी की है। एमएसके प्रसाद ने कहा है कि शेख रशीद के अंदर इतना टैलेंट है कि वो आगे चलकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में विराट कोहली की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को हराकर अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता और इसमें शेख रशीद का काफी बड़ा योगदान रहा। उन्होंने सेमीफाइनल और फाइनल दोनों ही मैचों में अपना अहम योगदान दिया। यही वजह है कि कई दिग्गज पूर्व क्रिकेटर उनसे काफी प्रभावित हैं। एमएसके प्रसाद और शेख रशीद एक ही शहर के रहने वाले हैं और यही वजह है कि रशीद के बारे एमएसके प्रसाद काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

एमएसके प्रसाद ने राहुल द्रविड़ से की शेख रशीद की तुलना

एमएसके प्रसाद ने शेख रशीद की तुलना राहुल द्रविड़ से की और कहा कि तकनीक और टेंपरामेंट के मामले में वो द्रविड़ की याद दिलाते हैं और फ्यूचर में तीसरे नंबर के बल्लेबाज वो हो सकते हैं।

वहीं शेख रशीद ने इसको लेकर कहा कि उन्हें अभी अपने गेम में काफी सुधार करना है और भविष्य में जो भी होगा उसे वो स्वीकार करेंगे।

आपको बता दें कि एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 4 विकेटों से हरा दिया और रिकॉर्ड 5वीं बार अंडर-19 का विश्व कप जीता। इंग्लैंड की टीम पहले खेलते हुए 44.5 ओवर में सिर्फ 189 रनों पर ही सिमट गई, जवाब में भारतीय टीम ने 48वें ओवर में 6 विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया। राज बावा को उनके जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन (5/31 एवं 35 रन) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment