Create
Notifications

'अजिंक्य रहाणे के ऊपर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए'

Australia v India: 4th Test: Day 5
Australia v India: 4th Test: Day 5
ANALYST

भारत (India) के पूर्व विकेटकीपर एमएसके (MSK Prasad) प्रसाद ने कहा है कि हाल के दिनों में भारत के लिए अपने प्रदर्शन के बारे में बात करके अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को दबाव में लाना अनुचित है. उन्होंने कहा कि उप-कप्तान एक अद्भुत टीम मैन हैं। पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि रहाणे थोड़ा असंगत रहे हैं लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि जब टीम में उनकी जगह की बात आती है तो टीम प्रबंधन कोई कठोर निर्णय नहीं लेगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार एमएसके प्रसाद ने कहा कि मुझे लगता है कि वह शुरुआत करने के लिए बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। बेशक वह कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं लेकिन जब भी टीम को परेशानी होती है, वह इस अवसर पर उठ खड़े होते हैं। उनके पास वह क्षमता है। ग्राफ थोड़ा ऊपर और नीचे है लेकिन मुझे नहीं लगता कि टीम प्रबंधन द्वारा कोई कठोर निर्णय लिया जाएगा.

एमएसके प्रसाद का पूरा बयान

प्रसाद ने रहाणे के लिए यह भी कहा कि वह जोरदार वापसी करेंगे। वह एक अद्भुत टीम-मैन है और हर कोई उनको बहुत पसंद करता है। जब भी विराट ने बड़ी पारी नहीं खेली है, तो इस आदमी ने कदम बढ़ाया है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने एक कप्तान और एक खिलाड़ी के रूप में कैसे दिया। ऑस्ट्रेलिया में उस समय कई सीनियर अनुपस्थित थे। वह एक सिद्ध खिलाड़ी हैं और उनका विदेशी रिकॉर्ड कई भारतीय खिलाड़ियों से कहीं बेहतर है और शायद घर पर उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है। हमें उन पर अनावश्यक दबाव नहीं डालना चाहिए।

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5

भारत की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से 2 हफ्ते पहले 3 जून को साउथैम्पटन पहुंची। साउथैम्पटन में एजेस बाउल में खिलाड़ी प्रबंधित अलगाव में हैं। उन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में मैदान पर व्यक्तिगत रूप से ट्रेनिंग करने की अनुमति दी गई। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से शुरू होने वाले WTC फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बीच एक महीने से ज्यादा समय का अंतर रहेगा।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now