Create

दिनेश कार्तिक को बधाई न देने पर फैंस ने किया मुरली विजय को ट्रोल

भारत और बांग्लादेश के बीच हुए फाइनल मैच में भारत ने बांग्लादेश को 4 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 167 रन का लक्ष्य दिया था जिसे भारत ने दिनेश कार्तिक द्वारा आखिरी गेंद पर लगाए गए शानदार छक्के की बदौलत हासिल कर लिया। कार्तिक ने 8 गेंदों पर धुआंधार 29 रन बनाकर टीम को रोमांचक जीत दिला दी। इसके बाद प्रशंसकों ने टीम और दिनेश कार्तिक को बधाई देना शुरू कर दिया था। सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे थे । भारतीय खिलाड़ी मुरली विजय ने भी टीम को बधाई दी लेकिन उन्होंने दिनेश कार्तिक को बधाई नहीं दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। आपको बता दे कि निजी कारणों की वजह से दोनों खिलाड़ियों में कुछ ख़ास नहीं बनती है। ट्विटर यूजर ने मुरली विजय पर चुटकी लेते हुए कहा कि देश परिवार से बड़ा है।
(वहीं एक यूजर ने कहाअपने निजी विवादों को अलग रखकर दिनेश कार्तिक द्वारा यादगार पारी खेलने के लिए उन्हें बधाई दीजिए। वह इसके हकदार हैं)
(अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘बड़े दुख की बात है है मुरली विजय, थोड़ा समय निकालकर कार्तिक को बधाई दीजिए, आप इस उनकी अच्छी पारी को स्वीकार कीजिए’) (एक अन्य यूजर ने कहा आपको दिनेश कार्तिक की पारी की भी तारीफ करनी चाहिए क्योंकि वो अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्होंने ही टीम को जीत दिलाई है। अपने निजी कारणों को किनारे करके आप उन्हें बधाई दीजिए, इससे आपका सम्मान और बढ़ेगा)

आपको बता दे कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का मुरली विजय के साथ अफ़ेयर चल रहा था और जब कार्तिक ने निकिता को तलाक दिया तब मुरली विजय ने निकिता से शादी कर ली थी जिसके बाद से दोनों खिलाड़ियों में बनती नही है ।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment