Create

मुरली विजय करेंगे वापसी, प्रमुख टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

CLT20 2012 Chennai Super Kings v Mumbai Indians
CLT20 2012 Chennai Super Kings v Mumbai Indians

दिग्गज बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी करने जा रहे हैं। मुरली विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में हिस्सा लेंगे। वो लगभग दो साल के बाद वापसी कर रहे हैं।

अगर 20 ओवरों के क्रिकेट की बात करें तो मुरली विजय ने अपना आखिरी मुकाबला आईपीएल में खेला था। उन्होंने 2020 के आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना आखिरी टी20 मुकाबला खेला था और इसके बाद किसी भी टी20 मैच में हिस्सा नहीं लिया।

मुरली विजय ने बताया ब्रेक लेने के कारण

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान मुरली विजय ने अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि वो ब्रेक पर क्यों गए थे। उन्होंने कहा,

मैं जितना ज्यादा लंबा हो सके खेलना चाहता हूं। मैंने केवल व्यक्तिगत कारणों से क्रिकेट से ब्रेक लिया था। मेरी फैमिली नई है और मैं उनकी देखभाल करना चाहता था। मैं इस वक्त अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं और अब फिट महसूस कर रहा हूं। टीएनपीएल और अपनी टीम के लिए मैं अहम योगदान दे सकता हूं। मैं खेलना चाहता था लेकिन इंजरी और पर्सनल कारणों की वजह से मैदान से दूर रहना पड़ा। मुझे इस ब्रेक की जरूरत थी। टीएनसीए ने मेरी इस बात को समझा और मुझे वापसी का मौका दिया है। मैं अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाना चाहता हूं।

मुरली विजय के इंटरनेशनल करियर की अगर बात करें तो आखिरी बार उन्होंने भारतीय टीम के लिए 2018 के पर्थ टेस्ट मैच के दौरान खेला था। इसके बाद उन्होंने 2019 में तमिलनाडु के लिए रणजी ट्रॉफी में हिस्सा लिया। अब एक बार फिर लंबे समय के बाद वो वापसी कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि उनकी वापसी किस तरह की रहती है और उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment