Create

सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना मेरा ड्रीम है, इंग्लैंड के संन्यास ले चुके खिलाड़ी ने दोबारा मैदान में वापसी की

स्टीवन पैरी ने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - RSWS)
स्टीवन पैरी ने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - RSWS)

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक ऐसे बल्लेबाज थे जिनके सामने गेंदबाजी करते वक्त दुनिया के हर एक गेंदबाज की हालत खराब रहती थी। उन्होंने दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों के सामने रन बनाए। वहीं कई गेंदबाज ऐसे रहे जिन्हें सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने का मौका ही नहीं मिला और वो सचिन को गेंदबाजी करना चाहते हैं। इन्हीं में से एक गेंदबाज हैं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी स्टीफन पैरी, जो इस वक्त रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने के लिए भारत आए हुए हैं।

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज के 5वें मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंडस् को 7 विकेट से हराते हुए लगातार दूसरी जबरदस्त जीत दर्ज की। इंग्लैंड लेजेंड्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में सिर्फ 78 के स्कोर पर ढेर हो गई और इस लक्ष्य को श्रीलंका लेजेंड्स को 14.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सनथ जयसूर्या (4 ओवर, 2 मेडन, 3 रन और 4 विकेट) को घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहते हैं स्टीफन पैरी

स्टीफन पैरी की बात करें तो उन्होंने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की और 4 ओवरों में सिर्फ 9 रन देकर 1 विकेट लिया। उन्होंने सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने की इच्छा जताई है और कहा है कि उन्हें गेंदबाजी उनका ड्रीम है। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मैं इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहता हूं। वो एक जबरदस्त प्लेयर रहे हैं और मैं उन्हें गेंदबाजी करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि स्टीफन पैरी का सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है। 24 सितंबर को इंडिया लेजेंड्स का मुकाबला इंग्लैंड लेजेंड्स से है और तब स्टीफन पैरी का ये सपना पूरा हो सकता है और वो सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी कर सकते हैं। भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में जबरदस्त खेल दिखाया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment