Create

मांकड़ आउट होने के बाद बल्लेबाज ने दिखाया गुस्सा, बाद में मांगी माफी

एन जगदीशन ने एक ट्वीट करके अपने रवैये के लिए माफी मांग ली है
एन जगदीशन ने एक ट्वीट करके अपने रवैये के लिए माफी मांग ली है
सावन गुप्ता

विकेटकीपर बल्लेबाज एन जगदीशन (N Jagadeesan) ने मांकड़ आउट होने के बाद गुस्सा दिखाने के लिए माफी मांग ली है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League) में एक मुकाबले के दौरान एन जगदीशन मांकड़ आउट हो गए और इसके बाद उन्होंने मैदान में काफी गुस्सा दिखाया। हालांकि अब उन्होंने अपने इस रवैये के लिए माफी मांगी है।

नेल्लाई रॉयल किंग्स और चेपॉक सुपर गिलीज के बीच मुकाबले के दौरान बाबा अपराजित ने एन जगदीशन को मांकड़ के जरिए आउट कर दिया। इसके बाद वो काफी गुस्सा हो गए और गेंदबाज की दिशा में अपनी अंगुली दिखाई। उन्होंने ऐसा दो बार किया। ये वाकया चेपॉक सुपर गिलीज के रन चेज के दौरान चौथे ओवर में हुआ।

मैं अपने जज्बे पर कंट्रोल नहीं रख पाया - एन जगदीशन

हालांकि अब ट्विटर पर एक पोस्ट करके उन्होंने माफी मांग ली है। एन जगदीशन ने अपने ट्वीट में लिखा,

कल के मैच में अपने रवैये के लिए मैं आप सबसे माफी मांगता हूं। क्रिकेट एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं जीता हूं। इस गेम के साथ खेल भावना जुड़ी होती है और मैं उसका काफी सम्मान करता हूं। इसलिए मैंने जो कुछ किया उसे पचा पाना काफी मुश्किल है। स्पोर्ट में जज्बे की काफी अहमियत होती है। हालांकि ये कंट्रोल में होना चाहिए और मैं ऐसा करने में असफल रहा। जो कुछ हुआ उसके लिए मैं बहाना नहीं बना सकता हूं। मुझे इसके लिए खेद है।

आपको बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग का पहला ही मुकाबला काफी रोमांचक रहा। नेल्लाई रॉयल किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। जवाब में सुपर गिलीज ने भी 184 रन ही बनाए। इसके बाद सुपर ओवर हुआ जिसमें रॉयल किंग्स की टीम ने जीत हासिल की।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...