Create
Notifications

सुरेश रैना को लेकर एन श्रीनिवासन का बड़ा बयान

सुरेश रैना
सुरेश रैना
निरंजन

सुरेश रैना के आईपीएल से जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना ग्यारह करोड़ रूपये की राशि से हाथ धो बैठेंगे। मुझे लगता है कि वह लौट आएँगे। इसके अलावा श्रीनिवासन ने यह कहा कि सफलता उनके सिर चढ़ गई है। वह होटल में अपने रम से खुश नहीं थे। इन सबके अलावा कुछ खबरों में यह भी सामने आ रहा है कि सुरेश रैना का कमरे को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से झगड़ा हुआ था।

खबरों के अनुसार सुरेश रैना को होटल का कमरा पसंद नहीं था और उन्हें कड़े प्रोटोकॉल कोरोना के लिए चाहिए। थे इसके अलावा यह भी सामने आया है कि सुरेश रैना ने जब चेन्नई सुपरकिंग्स के कई सदस्यों को कोरोना संक्रमित देखा तो उनका डर बैठ गया। इसके बाद उन्होंने यूएई से भारत लौटने का निर्णय लिया। अपुष्ट खबरों के अनुसार वह महेंद्र सिंह धोनी जैसा कमरा चाहते थे। होटल में उन्हें वह सब नहीं मिला इसलिए जाने का फैसला लिया। कहा तो यह भी गया है कि सुरेश रैना से महेंद्र सिंह धोनी का झगड़ा हुआ था। श्रीनिवासन ने कहा कि रैना को मनाने और नहीं जाने के लिए धोनी ने प्रयास किये थे।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो सुरेश रैना की जगह आईपीएल में खेल सकते हैं

सुरेश रैना के लिए श्रीनिवासन का बयान

श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि अगर आप खुश नहीं हो, वापस चले जाओ। मैं किसी को कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाल सकता। खबरों के अनुसार दुबई जाने के बाद से सुरेश रैना होटल रूम को लेकर खुश नहीं थे। वह टीम बायो सिक्योर्ड माहौल में होटल की बालकनी को लेकर नाराज थे। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम मैनेजमेंट ने उपलब्ध कराया था।

श्रीनिवासन ने कहा कि क्रिकेटर पुराणी फिल्मों के तेज मिजाज अभिनेताओं की तरह होते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स हमेशा से एक परिवार की तरह है और सीनियर खिलाड़ियों ने इसमें सह-भागिता सीखी है।

कई खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि धोनी जैसा रूम सुरेश रैना को चाहिए था लेकिन उनकी बात नहीं सुने जाने पर भारत लौटने का निर्णय कर लिया। सुरेश रैना कोरोना वायरस को लेकर काफी सजग थे क्योंकि उनके दो बच्चे और पत्नी उनके साथ थी। परिवार की सुरक्षा के लिए शायद उन्होंने ज्यादा सुरक्षित कमरा माँगा होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...