Create
Notifications
Advertisement

सौरव गांगुली को दो महीने बाद जन्मदिन की बधाई देकर ट्रोलिंग का शिकार हुए नमन ओझा

  • नमन ओझा ने दादा को 8 जुलाई की जगह 7 सितंबर को जन्मदिन की बधाई दी
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

ट्विटर यूज़र फिल्मी हस्तियों और खिलाड़ियों के हर एक ट्वीट पर बारीकी से नज़र रखते हैं। उन्हें जैसे ही किसी के ट्वीट में कोई भी कमी नज़र आती है, तुरंत उस इंसान को ट्रोल करना या टांग खींचना शुरू कर देते हैं। लेकिन जब ट्वीट में गलती साफ -साफ नजर आ रही हो तब तो उस व्यक्ति का मज़ाक उड़ना तय ही है। ऐसा ही कुछ वाकया विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा के साथ हुआ।


भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके मध्य प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देने के मामले में एक ऐसी गलती कर दी जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होगी। दरअसल नमन ओझा ने शुक्रवार ने करीब दो महीने बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी। ओझा ने 7 सितंबर को ट्वीट कर गांगुली को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।इसके बाद तो वो ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। हर कोई नमन ओझा को सौरव गांगुली के जन्मदिन की तारीख याद दिला रहा है। हर क्रिकेट प्रशंसक को  पता है कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का जन्म 8 जुलाई को होता है। ऐसे में सौरव गांगुली को तो जन्मदिन की बधाई भी इसी तारीख को दी जानी चाहिए लेकिन नमन ओझा 7 सितंबर को सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दे बैठे।  



ट्विटर यूज़र मज़ाकिया अंदाज़ में कहने लगे कि हो सकता है कि नमन ओझा नशे में हैं। वहीं कई लोगों ने तंज कसते हुए उनके धीमे इंटरनेट को इसके पीछे की वजह बताया। अन्य यूजर्स ने उनको ही स्लो बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

 

 

 

   

 

Published 09 Sep 2018, 12:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit