Create
Notifications

वनडे में नामीबिया की धमाकेदार जीत, विपक्षी टीम को 118 रनों पर किया ढेर

Namibia vs Hong Kong (Photo - Cricket Namibia Twitter)
Namibia vs Hong Kong (Photo - Cricket Namibia Twitter)
Prashant

नामीबिया ने विंडहोक में खेले गए दूसरे वनडे में हांगकांग को 162 रनों के बड़े अंतर से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। नामीबिया ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 280/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में हांगकांग की टीम 41.5 ओवर में सिर्फ 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। यान निकोल लोफ्टी-इटन (80 एवं 2/28) को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए नामीबिया को शुरूआती झटके लगे, लेकिन लो-हांडरे लॉरेंस ने 63 रनों की बढ़िया पारी खेलकर टीम को 100 के पार पहुंचाया। उनके आउट होने के बाद यान निकोल लोफ्टी-इटन ने एक छोर संभाला और 77 गेंदों में 80 रनों की तेज़ पारी खेली। जेजे स्मिट ने 23 और यान फ्राईलिंक ने 17 रनों का योगदान दिया, जिसकी बदौलत टीम का स्कोर 280 तक पहुंचा। हांगकांग के हारून अरशद ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में हांगकांग की पारी शुरू से ही लड़खड़ाई रही और 42वें ओवर में पूरी टीम 118 रनों पर ढेर हो गई। अदित गोरावारा ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाये और उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 के आंकड़े तक नहीं पहुंचा। नामीबिया की तरफ से लोफ्टी-इटन के अलावा जेजे स्मिट और पिक्की या फ्रांस ने दो-दो विकेट लिए।

सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 12 जून को खेला जाएगा। हालाँकि यह सीरीज अंतरराष्ट्रीय नहीं है, क्योंकि हांगकांग के पास एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय का दर्जा नहीं है।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...