Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप से पहले नामीबिया का जबरदस्त प्रदर्शन, लगातार तीसरे मैच में शानदार जीत 

UAE T20 Bash में नामीबिया ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की (Photo - YouTube SS)
UAE T20 Bash में नामीबिया ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की (Photo - YouTube SS)
Prashant
ANALYST

UAE T20 Bash के आखिरी मैच में नामीबिया ने पापुआ न्यू गिनी को 14 रनों से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। नामीबिया ने पहले खेलते हुए 174/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पापुआ न्यू गिनी की टीम 160/6 का स्कोर ही बना सकी। जेजे स्मिट (48 एवं 2/24) को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए नामीबिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में उन्हें पहला झटका लगा। यहाँ से क्रेग विलियम्स ने 43 गेंदों में 57 रनों की बढ़िया पारी खेली और जेन ग्रीन (26) के साथ टीम को संभाला। हालाँकि आठवें से दसवें ओवर के बीच पापुआ न्यू गिनी ने जबरदस्त वापसी की और नामीबिया का स्कोर 55/1 से 67/4 हो गया।

हालाँकि क्रेग विलियम्स ने जेजे स्मिट (34 गेंद 48) के साथ पांचवें विकेट के लिए 83 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई और टीम को 170 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। पापुआ न्यू गिनी की तरफ से नोसैना पोकाना और असद वाला ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में पीएनजी की तरफ से टोनी उरा ने 43 गेंदों में 69 रनों की जबरदस्त पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 से ऊपर का स्कोर नहीं बना सका। साइमन अताई ने 28 और चार्ल्स अमिनी ने 25 रनों का योगदान दिया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। जेजे स्मिट ने सिर्फ 24 रन देकर दो विकेट लिए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

UAE T20 Bash के सात मैचों में नामीबिया ने तीन, यूएई ने दो और स्कॉटलैंड एवं आयरलैंड ने एक-एक जीत दर्ज की। पापुआ न्यू गिनी को तीन मुकाबलों में तीन हार का सामना करना पड़ा।

Edited by Prashant
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now