नामीबिया के कप्तान ने पाकिस्तान सुपर लीग में फ्री में खेलने की जताई इच्छा

India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021

नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड एरास्मस ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में फ्री में खेलने की इच्छा जाहिर की है। कामरान अकमल (Kamran Akmal) के पेशावर जाल्मी से नाम वापस लेने के बाद नामीबिया के कप्तान ने ये प्रतिक्रिया दी है कि वो पीएसएल में फ्री में भी खेल सकते हैं।

दरअसल हाल ही में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। कामरान अकमल को पीएसएल 2022 के ड्रॉफ्ट के दौरान पेशावर जाल्मी टीम ने सिल्वर कैटेगरी में साइन किया था और इसी वजह से नाराज होकर उन्होंने पीएसएल से अपना नाम वापस ले लिया।

कामरान अकमल का कहना है कि उनकी बजाय युवा खिलाड़ियों को इस कैटेगरी में खेलने का मौका मिलना चाहिए। छह सालों तक पेशावर के लिए खेलने वाले कामरान अकमल ने कहा कि टीम मैनेजमेंट की तरफ से वो किसी भी तरह के सहानुभूति की अपेक्षा नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा,

प्लीज मुझे रिलीज कर दीजिए क्योंकि मैं इस कैटेगरी में खेलना डिजर्व नहीं करता हूं। नीचे की कैटेगरी युवा खिलाड़ियों के लिए ज्यादा अच्छी है। मैंने उनके लिए छह सीजन तक खेला है तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पेशावर जाल्मी के सहानुभूति की जरूरत है।

कामरान अकमल ने आगे कहा,

ये उनका अपमान है और अगर इसी तरह से चीजों का अंत होना था तो फिर होने दीजिए। आप एक खिलाड़ी के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं। जितने भी रन मैंने लीग में बनाए हैं उसकी वजह से मैं इससे ज्यादा का हकदार हूं।

नामीबिया के कप्तान ने फ्री में खेलने की जताई इच्छा

वहीं उनके नाम वापस लेने के बाद नामीबिया के कप्तान ने ट्वीट कर कहा कि मुझे टीम में ले लीजिए, मैं फ्री में खेलूंगा।

नीदरलैंड के क्रिकेटर मैक्सवेल ओ दाउद ने भी पीएसएल में खेलने की इच्छा जताई। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि वो खुशी-खुशी खेलेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता