Create

नामीबिया के कप्तान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Scotland v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
Scotland v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

नामीबिया (Namibia Cricket Team) के कप्तान ग्रेहार्ड एरास्मस (Gerhard Erasmus) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम ने वर्ल्ड कप में एक और जीत हासिल की और यहां से उन्हें अपना लेवल और ऊपर उठाना होगा।

नामीबिया ने ग्रुप 2 के मुकाबले में स्कॉटलैंड को चार विकेट से हरा दिया। स्कॉटलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 109/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में नामीबिया ने आखिरी ओवर में 6 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। नामीबिया के रुबेन ट्रंपलमान ने मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर स्कॉटलैंड को बैकफुट पर धकेल दिया। सुपर 12 के अगले मुकाबले में नामीबिया का सामना 31 अक्टूबर को अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड का सामना 3 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा।

अब हमें अपने स्तर को और ऊपर उठाना होगा - ग्रेहार्ड एरास्मस

अपनी टीम की इस जीत के बाद नामीबिया के कप्तान ग्रेहार्ड एरास्मस काफी खुश हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा "वर्ल्ड कप में एक और जीत हासिल करके काफी खुश हूं और टीम के लिए ये एक और गर्व का लम्हा है। यहां से अब हमें अपने लेवल को ऊपर उठाना होगा। हम नई चुनौतियों के लिए काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है कि मैच के दिन हम अपने प्लान को सही तरह से अमल में ला पाएंगे।"

ग्रेहार्ड एरास्मस ने टीम के रन चेज को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। 110 रनों के टार्गेट को हासिल करने के लिए टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने आगे कहा "हमें मैदान में हमेशा अच्छा इंटेट दिखाना था। हम लकी रहे कि कुछ पार्टनरशिप बीच में हुई जिसकी वजह से हम इस टार्गेट को हासिल कर सके। अपनी टीम की गेंदबाजी से भी मैं काफी खुश हूं।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...