Create

नवदीप सैनी ने काउंटी क्रिकेट में प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

नवदीप सैनी ने मैच में कुल मिलाकर 7 विकेट लिए और टीम को मुकाबला जिताया
नवदीप सैनी ने मैच में कुल मिलाकर 7 विकेट लिए और टीम को मुकाबला जिताया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने काउंटी क्रिकेट में केंट की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी टीम को 177 रनों से मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई। नवदीप सैनी केंट की तरफ से अपना पहला मुकाबला खेल रहे थे और उन्होंने कुल मिलाकर सात विकेट चटकाए। पहली पारी में ही उन्होंने पांच विकेट ले लिए थे।

अपने मैच विनिंग स्पेल के लिए नवदीप सैनी को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। सैनी ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर केंट क्रिकेट से बातचीत में कहा,

मैं लीस्टर में वॉर्म-अप मैच खेल रहा था। उस मैच को खेलने के बाद मैंने काउंटी क्रिकेट में खेलने का फैसला किया। मुझे यहां पर काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है और मेरी गेंदबाजी बेहतर से बेहतर होती जा रही है। यहां पर मौसम में काफी बदलाव होता है। कभी धूप आ जाती है और कभी बादल आ जाते हैं।
🗣 Kent's Player of the match speaks to @BBCKentSport https://t.co/eXs0KXRE3N

वारविकशायर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और उनका ये फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। केंट की टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 165 रन पर ही सिमट गई। केंट को अब बेहतरीन गेंदबाजी करने की जरूरत थी और नवदीप सैनी ने उनके लिए यही काम किया।

नवदीप सैनी ने पहली पारी में 72 रन देकर 5 विकेट लिए

उन्होंने अपने 18 ओवरों के स्पेल में 72 रन देते हुए 5 विकेट चटकाए। वारविकशायर की टीम 225 रन बनाकर आउट हो गई। केंट ने अपनी दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की और 9 विकेट पर 384 रन बनाए। इसके जवाब में वारविकशायर अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 147 रन बनाकर सिमट गई और उन्हें 177 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...