Create

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी अहम टूर्नामेंट से बाहर

Australia v India: 4th Test: Day 1
नवदीप सैनी शायद एनसीए में रिपोर्ट करेंगे (सांकेतिक फोटो)
Naveen Sharma

तमिलनाडु में इस समय खेली जा रही दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) चोट के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सैनी नॉर्थ जोन के लिए खेल रहे थे। इस समय टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले चल रहे हैं। सैनी का बाहर होना नॉर्थ जोन के लिए एक बड़ा झटका कहा जा सकता है।

भारत के इस तेज गेंदबाज को हैमस्ट्रिंग की समस्या थी और उन्हें सैलम में साउथ जोन के खिलाफ नॉर्थ जोन के मैच में गेंदबाजी से हटना पड़ा। साउथ जोन की पहली पारी में 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने चोटिल होने से पहले केवल 11.2 ओवर डाले और एक विकेट झटका। हालांकि, उन्होंने टीम की पहली पारी में बल्लेबाजी की और चार रन बनाए। दूसरी पारी में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। संभावना है कि वह एनसीए में रिपोर्ट करेंगे। इस पर ज़्यादा चीजें बाद में ही सामने आ पाएंगी।

दिलीप ट्रॉफी में दो सेमीफाइनल मैच चल रहे हैं। पहले मुकाबले में वेस्ट जोन की टीम सेन्ट्रल जोन के खिलाफ खेल रही है। वहीँ दूसरे मैच में नॉर्थ जोन और साउथ जोन के बीच मुकाबला हो रहा है। वेस्ट जोन के लिए इस मुकाबले में पृथ्वी शॉ ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली। अजिंक्य रहाणे ने पिछले मैच में शतक जमाया था लेकिन इस बार दोनों पारियों में फ्लॉप रहे हैं।

हनुमा विहारी ने भी शतक जमाया है। उनके अलावा मयंक अग्रवाल अर्धशतक जड़ने में सफल रहे हैं। देखा जाए तो टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...