बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद नवदीप सैनी ने साझा की तस्वीरें, कही बड़ी बात

नवदीप सैनी ने सौरभ कुमार के साथ तस्वीर साझा की
नवदीप सैनी ने सौरभ कुमार के साथ तस्वीर साझा की

भारत और बांग्लादेश के बीच 14 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी लेकिन उससे पहले भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेले गए। इस कड़ी में दूसरे अनाधिकारिक मैच में टीम ने जीत दर्ज की और 1-0 से सीरीज भी जीती। सीरीज जीत के बाद भारतीय गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

दरअसल, बांग्लादेश ए के खिलाफ खेले गए दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में नवदीप सैनी ने बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाया है। इस मैच में भारतीय टीम की पहली पारी के दौरान उन्होंने 68 गेंदों में नाबाद 50 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे। इस दौरान टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने भी 157 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी मदद से भारतीय टीम ने पहली पारी में 562 रन बनाए और 310 रनों की बढ़त प्राप्त की।

वहीं, बांग्लादेश की दूसरी पारी में सैनी ने 15 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 2 विकेट चटकाए और 54 रन दिए। उनकी और सौरभ कुमार (6 विकेट) की गेंदबाजी की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में 187 रनों पर ऑलआउट कर दिया और इस मैच को एक पारी और 123 रन से जीत लिया।

इस जीत के बाद सैनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी टीम के साथ तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में उनके साथ टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे, वहीं दूसरी तस्वीर में वो सौरभ कुमार के साथ नजर आ रहे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सैनी ने लिखा ,

जीतना ही सबकुछ नहीं होता लेकिन जीतने की इच्छा रखना सबकुछ होता है।

बता दें, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिसके बाद वो वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वो टेस्ट सीरीज खेल पाएंगे इसको लेकर संशय है। उनकी जगह टेस्ट टीम में अभिमन्यु ईश्वरन को शामिल करने की चर्चा चल रही है। वहीं, चोट के कारण ही मोहम्मद शमी भी बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए। उनकी जगह जयदेव उनादकट की 12 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now