IPL 2024 के दौरान दिग्गज कमेंटेटर की होगी वापसी, कई सालों बाद जबरदस्त अंदाज में कमेंट्री करते हुए आएंगे नजर

आईपीएल की ट्रॉफी (Photo Credit - IPLT20.COM)
आईपीएल की ट्रॉफी (Photo Credit - IPLT20.COM)

आईपीएल 2024 (IPL) के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने अपने कमेंटेटर्स की लिस्ट पहले ही जारी कर दी थी। इसमें कई सारे दिग्गज नाम थे। अब कमेंट्री की दुनिया का एक और बड़ा नाम इसमें जुड़ गया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भी इस आईपीएल सीजन के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। स्टार स्पोर्ट्स ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी।

नवजोत सिंह सिद्धू की अगर बात करें तो हिंदी कमेंट्री में वो एक बड़ा नाम हैं। आईपीएल के शुरुआती सीजन के दौरान उन्होंने लगातार कमेंट्री की थी। मजेदार शायरी की वजह से फैंस को उनकी कमेंट्री सुनने में काफी मजा आता था। हालांकि पिछले कुछ साल से नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति में व्यस्त हो गए थे और कमेंट्री नहीं कर रहे थे।

नवजोत सिंह सिद्धू स्टार स्पोर्ट्स के लिए करेंगे कमेंट्री

हालांकि अब आईपीएल 2024 से नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में वापसी कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स ने अपने बयान में कहा,

एक बार एक बुद्धिमान आदमी ने कहा था "होप सबसे बड़ी तोप है"। ये बुद्धिमान आदमी यानि नवजोत सिंह सिद्धू अब हमारी कमेंट्री टीम का हिस्सा बन गए हैं। आईपीएल के दौरान उनकी कमेंट्री का आनंद लेना मत भूलिएगा।

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने हिंदी कमेंट्री पैनल में हरभजन सिंह, इरफान पठान, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, इमरान ताहिर, अंबाती रायडू, वरुण आरोन, मिताली राज, मोहम्मद कैफ, संजय मांजरेकर, वसीम जाफर, गुरकीरत मान, उन्मुक्त चंद, जतिन सप्रू, दीप दासगुप्ता, रजत भाटिया, विवेक राजदान, रमन भनोत और पदमजीत सेहरावत को शामिल किया है। हिंदी कमेंट्री के लिए जारी की कई सूची में मिताली राज इकलौती महिला क्रिकेटर शामिल हैं। वहीं, वसीम जाफर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है जो हाल ही में पंजाब किंग्स से अलग हुए थे। इसके अलावा इंग्लिश कमेंट्री लिस्ट में भी कई बड़े नाम मौजूद हैं।

Quick Links