श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हैं...प्रमुख बल्लेबाज के इंजरी की वजह से रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलने को लेकर NCA ने दी प्रतिक्रिया

India  v England - 2nd Test Match: Day Four
India v England - 2nd Test Match: Day Four

प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हाल ही में इंजरी का हवाला देकर मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलने का फैसला किया था। वहीं खबरों के मुताबिक नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने कहा है कि श्रेयस अय्यर पूरी तरह से फिट हैं। ये खबर सामने आने के बाद अय्यर के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

श्रेयस अय्यर की अगर बात करें तो उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था। हालांकि इंजरी की वजह से उन्हें बाकी बचे तीन मैचों से बाहर होना पड़ा था। कई सारे लोगों का ये भी मानना था कि अय्यर चोट की वजह से नहीं बल्कि खराब फॉर्म की वजह से बाहर हुए हैं, क्योंकि उनका प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में कहा था कि जो खिलाड़ी इंडियन टीम का हिस्सा नहीं हैं और पूरी तरह से फिट हैं, उन्हें डोमेस्टिक मैचों में खेलना ही होगा। अय्यर ने फिटनेस का हवाला देकर मुंबई के क्वार्टरफाइनल मैच में नहीं खेलने का फैसला किया था।

श्रेयस अय्यर फिट थे और सेलेक्शन के लिए उपलब्ध थे - रिपोर्ट

वहीं इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीए के हवाले से कहा गया है कि श्रेयस अय्यर फिट हैं और उन्हें कोई इंजरी नहीं है। सोर्स के मुताबिक एनसीए की तरफ से जारी ई-मेल में कहा गया,

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद जो हैंडओवर रिपोर्ट आई थी, उसके मुताबिक श्रेयस अय्यर फिट थे और सेलेक्शन के लिए उपलब्ध थे। टीम इंडिया से उनके जाने के बाद कोई भी नई इंजरी उन्हें नहीं हुई है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें भी आई थीं कि बीसीसीआई ने डोमेस्टिक में खेलना अनिवार्य कर दिया है। इसके मुताबिक जो खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खेलेगा, उसे ही आईपीएल में एंट्री दी जाएगी।

Quick Links