Create

नीदरलैंड के खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का जताया भरोसा

Netherlands v England - 2nd One Day International
Netherlands v England - 2nd One Day International
सावन गुप्ता

नीदरलैंड (Netherland Cricket Team) के प्रमुख खिलाड़ी मैक्स ओ दाउद ने अपनी टीम के टी20 वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भरोसा जताया है कि नीदरलैंड ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहेगी। मैक्स के मुताबिक वो अपने हेड कोच रेयान कैंपबेल के लिए वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करना चाहते हैं।

रेयान कैंपबेल जनवरी 2017 से ही नीदरलैंड टीम के कोच हैं लेकिन अप्रैल 2022 में उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। इसके बाद वो कोमा में चले गए थे और उन्हें एक हफ्ते के बाद होश आया था। उन्हें मई में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था और इसी वजह से वो जिम्बाब्वे में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर में टीम के साथ नहीं होंगे।

रेयान कैंपबेल अपने घर से ही नीदरलैंड टीम को सपोर्ट करेंगे। नीदरलैंड की टीम ग्रुप बी में है, जहां उनका सामना दूसरी टीमों के साथ होगा। अगर नीदरलैंड टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करती है तो फिर रेयान कैंपबेल को अपने घर ऑस्ट्रेलिया में नीदरलैंड टीम को कोच करने का मौका मिलेगा।

हमें काफी खुशी है कि रेयान कैंपबेल अब कोमा से बाहर आ गए हैं - मैक्स ओ दाउद

मैक्स ओ दाउद के मुताबिक नीदरलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर अपने कोच को सम्मान देना चाहती है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा,

वो काफी मुश्किल समय था। उस हादसे के कुछ हफ्ते पहले तक हम उनके साथ न्यूजीलैंड में थे और वनडे सीरीज में हिस्सा ले रहे थे। इसके बाद हम लोग नीदरलैंड आ गए और वो हमारे साथ नहीं आए थे। जब हमने उनके कोमा में जाने की खबर सुनी तो काफी डर गए थे। हमें काफी खुशी है कि अब वो ठीक हो गए हैं। हमें तब ये एहसास हुआ कि वो नीदरलैंड क्रिकेट के लिए कितने अहम हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...