कपिल देव ने बताया किन 2 दिग्गजों को देखकर रखा नया लुक

Kapil Sharma
Kapil Sharma

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते बाकी लोगों की तरह क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में हैं। ऐसे में कोई सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहा है, तो कोई घर में कुकिंग कर रहा है। वहीं इन सबके बीच हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी कपिल देव अपने पुराने लुक को छोड़कर नए लुक में आ गए थे, जिसके बाद से उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। वहीं अब कपिल देव ने खुद खुलासा किया है कि किन दो महान दिग्गजों को देखकर उन्होंने ये बिंदास लुक अपनाया है।

दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कपिल पाजी इस बात का खुलासा करते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो में कपिल देव कहते हुए सुने जा सकते हैं कि 'मैंने सर विवियन रिचर्ड्स को देखा था वो मेरे हीरो हैं और मैंने सोचा क्यों नहीं। मैं अपने हीरो को फॉलो करूंगा।' यही नहीं कपिल देव ने कहा मैंने महेंद्र सिंह धोनी को भी देखा और वो भी मेरे हीरो हैं। वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने बाल कटवा लिए थे, तो मैंने सोचा कि क्यों नहीं मेरे पास मौका है। इसलिए मैंने ऐसा किया। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो पर विवियन रिचर्ड्स ने कमेंट किया है। उन्होंने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा 'हाहाहा, तुमने इंस्पायर होने के लिए सही व्यक्ति को चुना।'

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव ने कहा कि मैं सुसाइड करना चाहता था

कपिल पाजी का ये लुक सोशल मीडिया पर छा रखा है। उन्होंने अपने सिर के पूरे बाल कटवा लिए हैं और दाढ़ी को रहने दिया है। इससे पहले पाजी के फैंस ने उनके इस लुक की तुलना विवियन रिचर्ड्स और सैयाद किरमानी से की। यही नहीं कुछ फैंस को तो कपिल देव के इस लुक को देखकर बाहुबली फिल्म के कट्टप्पा की भी याद आ गई थी। गौरतलब, है कि इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने घर में रहकर ही अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से अपने बाल कटवाए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now