Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बल्लेबाजी में समस्या बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में अपनी पारी के दौरान एमएस धोनी
आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले में अपनी पारी के दौरान एमएस धोनी
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बल्ले से रन देखने को मिले और काफी लोगों ने इसे टीम के लिए अच्छा बताया। हालांकि, पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर धोनी को रन बनाने हैं तो इसका मतलब टीम की बल्लेबाजी में समस्या है।

केकेआर के खिलाफ 61/5 के स्कोर पर बल्लेबाजी करने आये धोनी ने सूझबूझ से बल्लेबाजी की और 38 गेंदों में 50 रन बनाये। उनकी इसी पारी की बदौलत सीएसके ने 20 ओवर में 131/5 का सामना करना पड़ा।

चेन्नई को अपना अगला मुकाबला केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आज ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम में खेला जायेगा।

अपने यूट्यूब चैनल पर CSK vs LSG मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने कहा,

चेन्नई के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने रन बनाए। लेकिन अगर धोनी को रन बनाना है, तो इसका मतलब है कि कोई समस्या है। बल्लेबाजी क्रम पर नजर डालें तो उनके पास डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, शिवम दुबे हैं। इन खिलाड़ियों को रन बनाने होंगे। यहां तक कि रविंद्र जडेजा भी पिछले मैच में लय में नहीं दिखे थे। इसलिए सीएसके के पास निपटाने के लिए कुछ मुद्दे हैं। उनके लिए अच्छी खबर यह है कि ऑलराउंडर मोइन अली अब उपलब्ध हैं।

चेन्नई दीपक चाहर की कमी महसूस कर रही है - आकाश चोपड़ा

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर पिछले कुछ सीजन से सीएसके लिए नियमित रूप से नई गेंद के साथ विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज साबित हुए हैं और इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ में इन्हें वापस खरीदा था। हालाँकि यह गेंदबाज अभी चोट से उबर रहा है और इनकी वापसी को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है।

चोपड़ा के मुताबिक डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके को पहले से ही दीपक चाहर की कमी खल रही है। उन्होंने कहा,

हम हमेशा सीएसके को कम आंकते हैं और फिर वे चमत्कार करते हैं। 2020 के खराब प्रदर्शन बाद, 2021 में वापसी जबरदस्त थी। लेकिन इस सीजन की शुरुआत उनके लिए अच्छी नहीं रही। सीएसके को पहले से ही दीपक चाहर की कमी खल रही है। नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता गायब है।

अंत में आकाश चोपड़ा ने रुतुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक पिछले दो सीजन को देखें तो गायकवाड़ ने शुरू में रन नहीं बनाये लेकिन जैसे टूर्नामेंट बढ़ता है वह लय हासिल कर लेते हैं। पिछले सीजन उन्होंने ऑरेंज कैप जीती थी लेकिन उस दौरान भी शुरूआती मैचों में रन नहीं बनाये थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now