Create

आईपीएल 2022 में सीएसके के लिए सर्वाधिक रन बनाने समेत पूर्व खिलाड़ी ने टीम के लिए की कई बड़ी भविष्यवाणी

चेन्नई सुपर किंग्स डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में टूर्नामेंट में उतरेगी
चेन्नई सुपर किंग्स डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में टूर्नामेंट में उतरेगी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरू होने से पहले चार बार की विजेता और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कई बड़ी भविष्यवाणी की हैं।

एमएस धोनी की सीएसके को आईपीएल इतिहास में प्रदर्शन करने के मामले में सबसे निरंतर टीमों में शामिल किया जाता है और इस टीम ने 2020 के सीजन के अलावा जिस भी सीजन में हिस्सा लिया है, उसमें प्लेऑफ तक का सफर जरूर तय किया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये वीडियो में आकाश चोपड़ा ने पिछले सीजन ऑरेंज कैप जीतने वाले रुतुराज गायकवाड़ के लिए इस सीजन भी टीम के लिए अच्छा करने की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाधिक रन कौन बनाएगा? आप डेवोन कॉनवे और मोईन अली का नाम रख सकते हैं लेकिन मैं रुतुराज गायकवाड़ के साथ जा रहा। मैं उनसे एक और शानदार सीजन की उम्मीद कर रहा हूं। वह इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं।

इसके अलावा पूर्व सलामी बल्लेबाज ने दीपक चाहर के शुरूआती मैचों में बाहर रहने की स्थिति में एडम मिल्ने को टीम के लिए सबसे सफल गेंदबाज बनने का अनुमान लगाया है। चोपड़ा ने कहा,

सबसे अधिक विकेट कौन प्राप्त कर सकता है? इसमें दीपक चाहर का नाम लेने में कोई दिमाग लगाने वाली बात नहीं है, लेकिंग अगर वह थोड़े समय के लिए भी बाहर होते हैं, तो आपको कहीं और देखना होगा। अगर चाहर 3 मैच से ज्यादा नहीं खेलते तो मैं एडम मिल्ने के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं एडम मिल्ने को मुंबई और महाराष्ट्र के मैदानों पर ढेर सारे मैच खेलते हुए देख रहा हूं।
youtube-cover

मोईन अली सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट वाले बल्लेबाज होंगे - आकाश चोपड़ा

मोईन अली नंबर 3 पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखे जा चुके हैं
मोईन अली नंबर 3 पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए देखे जा चुके हैं

आईपीएल 2022 में सीएसके के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में आकाश चोपड़ा ने ऑलराउंडर मोईन अली का नाम लिया है। उन्होंने कहा,

सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट के मामले में मैं बस एक नाम लूँगा। इस टीम के पास ज्यादा स्ट्राइकर्स नहीं हैं। मैं सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट के मामले में मोईन अली के साथ जा रहा हूँ।

44 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी अंत में भविष्यवाणी की कि यह टीम प्लेऑफ तक पहुंचेगी। चोपड़ा ने कहा,

वे अपना सीजन कहाँ खत्म करेंगे? मुझे लगता है कि उन्हें अंतिम चार में पहुंचना चाहिए। ईमानदारी से कहूं तो रास्ता इतना आसान नहीं होने वाला है लेकिन यह टीम ऐसा करती है, वे प्रबंधन करते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स अपना आईपीएल अभियान टूर्नामेंट के पहले मैच से ही शुरू करेगी, जो कि 26 मार्च को कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ वानखेड़े में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment