Create

एबी डीविलियर्स बिग बैश फाइनल में खेलने के लिए तैयार, लेकिन रखी शर्त

एबी डिविलियर्स ने पिछले साल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था
एबी डिविलियर्स ने पिछले साल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था

बिग बैश लीग (Big Bash League) फाइनल से पहले सिडनी सिक्सर्स खिलाड़ियों की चोट और कोरोना संक्रमित होने की वजह से परेशानी में है। टीम के पास मैदान पर उतरने के लिए पूरे खिलाड़ी नहीं हैं। लीग का फाइनल मुकाबला 28 जनवरी को पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच होना है। फाइनल से पहले सिक्सर्स के ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन (Daniel Christian) ने ट्विवर पर पोस्ट डालकर बताया कि उनकी टीम को कोविड फ्री फिट खिलाड़ियों की जरूरत है। क्रिश्चियन ने लिखा

मेलबर्न में कोई है जो कल रात को क्रिकेट मैच खेलना चाहता है। मेरी टीम 11 कोविड फ्री फिट खिलाड़ियों के साथ उतरने के लिए जूझ रही है। मार्वल स्टेडियम में शाम 6.30 से वार्मअप की शुरुआत होगी।

इसके साथ ही डेनियल क्रिश्चियन ने फ्री बियर का ऑफर दिया और लिखा कि टेस्ट क्रिकेटर नहीं चाहिए। माना जा रहा है कि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर तंज कसने के लिए ऐसा लिखा है। सीए स्टीव स्मिथ को टीम में शामिल करने की अनुमति नहीं दे रहा है।

Shout out to anyone* in Melbourne that wants a game of cricket tomorrow night. My team is struggling to get 11 covid free, fit players on the park. Warm up starts at 6.30pm at Marvel Stadium.Free beer afterwards, potentially out of a large cup. DM if keen*no test cricketers

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने क्रिस्टियन के पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया। डीविलियर्स ने लिखा कि मैं आना चाहता हूं, अगर आप मुझे चार ओवर की गारंटी देते हैं तो। 37 साल के डीविलियर्स ने पिछले साल ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं चोट की वजह से मैदान से दूर चल रहे इंग्लिश तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कमेंट किया कि क्या उन्हें सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी?

@danchristian54 I’m keen if u can guarantee me my 4 overs?

अंतिम गेंद पर जीत हासिल कर फाइनल में पहुंची सिक्सर्स

फाइनल में पहुंचने के लिए हुए चैलेंजर में सिडनी सिक्सर्स के सामने एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम थी। पहले खेलते हुए एडिलेड ने 167 रन बनाए। सिक्सर्स ने मैच की अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल कर फाइनल में जगह पक्की की। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज हेडर केर ने 98 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उस मैच में विकेटकीपर जोस फिलिप्स के कोरोना संक्रमित होने के बाद सिक्सर्स को अपने असिस्टेंट कोच जे लेंटन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment