लम्बे समय बाद एमएस धोनी से मिले उमेश यादव, दिल छूने वाले कैप्शन के साथ साझा की तस्वीर 

Neeraj
रणजी ट्रॉफी में उमेश यादव शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं
रणजी ट्रॉफी में उमेश यादव शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) पिछले लम्बे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जून 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, उसके बाद से वह टीम से ड्राप कर दिए गए थे। हालाँकि, उमेश टीम में वापसी करने के लिए लगातार घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। इन दिनों 36 वर्षीय उमेश रणजी ट्रॉफी में विदर्भ की टीम का हिस्सा हैं। टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है। इस बीच उन्होंने उनकी एक तस्वीर सामने है, जिसमें वह पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ जिम में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि विदर्भ ने टूर्नामेंट का अपना चौथा मैच झारखण्ड के खिलाफ रांची में खेला था, जो कि धोनी का होमटाउन है। मुकाबले के बाद उमेश अपने पूर्व कप्तान के साथ मुलाकात करने के लिए जिम में पहुंचे, जिसकी एक तस्वीर दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

उमेश यादव ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

एक किंग के रूप में आएँ, एक लेजेंड के रूप में जीए। एक जेंटलमेन के रूप याद किये जा रहे हैं।

गौरतलब है कि उमेश ने अपना टेस्ट और टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू धोनी की ही कप्तानी में खेलते हुए किया था। वहीं, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी में अब तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18 विकेट हासिल किये हैं। विदर्भ की टीम यही उम्मीद करेगी कि आगे भी उनका शानदार प्रदर्शन इसी तरह जारी रहे।

दूसरी तरफ धोनी की बात करें, तो वह आईपीएल 2024 की तैयारी में जुटे हुए हैं। 17वें सीजन में अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दोनों एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान सँभालते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2023 में उनकी कप्तानी में सीएसके ने अपना पांचवां टाइटल जीता था। धोनी की कोशिश अपने आखिरी आईपीएल सीजन में चेन्नई को एक और ख़िताब जिताने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment