अनिल कुंबले को सरकारी बस के जरिये जाना पड़ा घर, अहम वजह के चलते लेना पड़ा फैसला

Neeraj
Picture Courtesy: Anil Kumble Instagram
Picture Courtesy: Anil Kumble Instagram

पूर्व भारतीय (Indian Cricket Team) क्रिकेटर अनिल कुंबले (Anil Kumble) सोमवार, 11 सितम्बर को बैंगलोर बंद में फंस गए। शहर में चल रही हड़ताल की वजह से उन्हें एयरपोर्ट से घर जाने के लिए बीएमटीसी की बस में सफर करना पड़ा। दरअसल, कर्नाटक में निजी वाहनों के संगठनों की हड़ताल जारी है और इस वजह से प्राइवेट कैब की भारी कमी है। संगठन 'शक्ति योजना' का विरोध कर रहा है जो कि एक सरकारी पहल है। संगठन का मानना है इस योजना के लागू होने से उनकी कमाई पर भारी असर पड़ेगा।

इस परिवहन संकट की घड़ी में कुंबले भी फंस गए। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में पूर्व भारतीय कोच कुंबले बस में सफर करते नजर आ रहे हैं और उन्होंने बस के अंदर का हैंडल भी पकड़ा हुआ है। पोस्ट के कैप्शन में कुंबले ने लिखा,

एयरपोर्ट से आज BMTC से घर वापसी की यात्रा।

कुंबले की इस पोस्ट पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'अनिल सर की गेंदबाजी की स्पीड बीएमटीसी की बस से भी ज्यादा होती थी।'

गौरतलब है कि प्राइवेट ट्रांसपोर्ट संगठन ने कर्नाटक सरकार के शक्ति कार्यक्रम के खिलाफ 11 सितम्बर, सोमवार को बैंगलोर बंद करने का ऐलान किया है। शक्ति अधिनियम महिलाओं को प्राइवेट बसों में मुफ्त यात्रा करने की अनुमति देता है। हालांकि, कर्नाटक के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने घोषणा की है कि बंद के दौरान सरकारी परिवहन सेवाएं सामान्य रूप से संचालित रहेंगी और सभी वाहन कल (12 सितम्बर) से अपने नियमित कार्यक्रम का पालन करेंगे।

वहीं, कुंबले की बात करें तो वो कुछ दिनों पहले अपने परिवार के साथ यूएसए के दौरे पर थे। वहां की उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी जिसमें पूरा परिवार क्वालिटी समय बिताता नजर आया था। कुंबले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटोग्राफी की तस्वीरें फैंस के लिए साझा करते रहते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now