Create
Notifications

झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक के लिए अनुष्का ने शुरु की तैयारी, शेयर की गेंदबाजी एक्शन की फोटो

Australia v India - 4th Test: Day 5
Australia v India - 4th Test: Day 5
Neeraj
visit

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के क्रिकेट करियर और जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। "चकदा एक्सप्रेस" नाम की फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तैयारियों की एक झलक प्रस्तुत की है।

अनुष्का ने जो फोटो शेयर की है उसमें साफ देखा जा सकता है कि वह क्रिकेट बॉल लेकर गेंदबाजी एक्शन में है और अपनी ग्रिप बनाने की कोशिश कर रही हैं। अनुष्का के इंस्टाग्राम पोस्ट पर झूलन गोस्वामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

चकदा एक्सप्रेस में देखने को मिलेंगी झूलन गोस्वामी के क्रिकेट करियर से जुड़ी उपलब्धियां

अनुष्का शर्मा की आने वाली इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के करियर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की जाएगी कि गोस्वामी ने किस तरह की चुनौतियों का सामना करते हुए खुद को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना एक बड़ा नाम स्थापित किया है। 2002 में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू करने के बाद गोस्वामी अब तक 275 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुकी हैं।

सभी फॉर्मेट में मिलाकर उन्होंने अब तक 345 विकेट चटकाए हैं। अगले महीने वह न्यूजीलैंड में अपने पांचवें क्रिकेट विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। प्रोसित रॉय द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म का पहला टीचर पिछले महीने की 06 तारीख को रिलीज किया गया था। गौरतलब है कि यह फिल्म 2021 में ही आने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे रोकना पड़ा था। जब यह फिल्म लिखी जा रही थी तभी अनुष्का को झूलन का रोल निभाने के लिए तय किया गया था, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पहले खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था। हालांकि, अब वह वापस आ गई हैं और फिल्म में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now