Asia Cup फाइनल से पहले टीम इंडिया को मिला अफगानिस्तान के सुपरफैन का साथ, भारतीय जर्सी में आई नजर

(Photo Courtesy: Wazhma Ayoubi Twitter)
(Photo Courtesy: Wazhma Ayoubi Twitter)

एशिया कप (Asia Cup 2023) में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने इस टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की है। वहीं टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 का आखिरी मुकाबला खेल रही है। एशिया कप में भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खिताबी भिड़ंत खेला जाएगा। वहीं इस धमाकेदार मुकाबले से पहले टीम इंडिया को अफगानिस्तान टीम की सुपरफैन वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) का साथ मिला है। वाजमा ने खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की है।

वाजमा ने किया भारतीय टीम को सपोर्ट

अफगानिस्तान टीम की सुपरफैन माने जाने वाली वाजमा अयूबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह भारतीय टीम की जर्सी में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने वीडियो के साथ लिखा कि, ‘बस इसे एक बार फिर से पोस्ट करने का मन हुआ। फाइनल में मिलते हैं कप हमारा होगा।' फैंस को भी वाजमा का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो के जरिए वाजमा ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले खिताबी मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया को चैंपियन करार कर दिया है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने एशिया कप में पहले मैच से ही शानदार प्रदर्शन जारी रखा। इस टूर्नामेंट में भारत ने एक भी मैच नहीं गंवाया। हालांकि 2 सितंबर को टीम इंडिया का पहला मुकाबला पाकिस्तान से हुआ था। वह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। टीम इंडिया ने अबतक बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का ऐसा प्रदर्शन टीम के मनोबल को काफी ऊंचा करेगा। टीम इंडिया अब इसी लय को बरकरार रखना चाहेगी और फाइनल में श्रीलंका को शिकस्त देने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए नजर आएगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now