Asia Cup 2023 : ‘यह बहुत बुरा है…’ पिता सुनील गावस्कर के नाम पर वायरल हो रहे गलत बयान पर बेटे रोहन ने दी सफाई

रोहन और सुनील गावस्कर
रोहन गावस्कर ने फेक बयान पर दिया बड़ा बयान

एशिया कप (Asia Cup 2023) में 2 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जोरदार टक्कर हुई। हालांकि यह मुकाबला पूरा नहीं हो सका और बारिश के कारण मैच रद्द हो गया है। हालांकि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी की थी। जिसमें टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ था।

भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के खराब प्रदर्शन के बाद भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर के नाम से एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें यह कहा गया था सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय क्रिकेट के बर्बाद होने की वजह राजनीति को बताया है। अब सुनील गावस्कर के नाम से वायरल हुए इस फेक बयान पर गावस्कर के बेटे रोहन का बड़ा बयान सामने आया है। रोहन ने कहा कि यह मेरे पिता के नाम पर फैलाया जा रहा झूठा मैसेज है।

रोहन गावस्कर ने फेक बयान पर दिया बड़ा बयान

सुनील गावस्कर के फेक बयान पर रोहन गावस्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बड़ी बात कही है। रोहन ने ट्विटर पर कहा कि ‘यह मेरे पिता के नाम पर फैलाई जा रही झूठी खबर है। मेरे पिता ने ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया है। कोई यह झूठा मैसेज फैलाने की कोशिश कर रहा है। यह बहुत बुरा है कि लोग झूठी साख के लिए दूसरों के नम पर झूठी बात फैलाते हैं। इस ट्वीट को रिट्वीट कर सच को सामने लाने में मेरी मदद करें’।

रोहन ने अपने ट्वीट के जरिए साफ तौर पर कह दिया कि सुनील गावस्कर ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज में कहा गया है कि सुनील गावस्कर ने एऩडीटीवी से बात करते हुए कहा कि “यह भारतीयों के लिए बहुत शर्म की बात होने चाहिए कि क्रिकेट के खूबसूरत खेल को राजनीति की वजह से बर्बाद कर दिया गया है। बीसीसीआई ने भारत को नीचे गिराया है पाकिस्तान के सामने आये नतीजे इसका प्रमाण हैं’।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now