ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने टूटे बैट से जड़ा छक्का, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

(Photo Courtesy: WBBL Twitter)
(Photo Courtesy: WBBL Twitter)

ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (WBBL) की भी शुरुआत हो चुकी है। इस लीग में रविवार को ब्रिसबेन हीट और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में फैंस को एक अजीबोगरीब नजारा तब देखने को मिला। जब ब्रिस्बेन हीट की सलामी बल्लेबाज ग्रेस हैरिस (Grace Harris) ने टूटे बैट से शानदार छक्का मारा।

यह पूरी घटना ब्रिसबेन हीट की पारी के 14वें ओवर में घटी। पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए यह ओवर पाइपा क्लेयरी कर रही थी। इस ओवर की दूसरी गेंद पर ग्रेस हैरिस ने लॉन्ग ऑन की ओर से शानदार शॉट लगाया हालांकि गेंद बल्ले से लगते ही बल्ला दो हिस्सों में टूट गया। पर हैरिस के इस शॉट में इतना दम था कि गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर 6 रनों के लिए चली गई। हैरिस के इस अजीबोगरीब छक्के का वीडियो महिला बिग बैश लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। हैरिस के इस छक्के का वीडियो काफी मजेदार है। फैंस को उनका यह शॉट और यह दृश्य को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि इस मैच में ग्रेस हैरिस ने अपने बल्ले से तूफान ला दिया था। उन्होंने इस मैच में महज 59 गेंदों पर 136 रन ठोक दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 11 छक्के निकले। हैरिस ने अपनी पारी में पर्थ स्कॉचर्स की हर गेंदबाज की जमकर खबर ली। उनके सामने कोई भी गेंदबाज असरदार नजर नहीं आईं।

ग्रेस की पारी के दमपर ब्रिसबेन हिट ने 230 रनों का लक्ष्य पर्थ स्कॉचर्स के सामने रखा। इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉचर्स की टीम महज 179 रन ही बना सकी और 50 रनों से यह मुकाबला हार गई। बल्ले के बाद इस मुकाबले में हैरिस ने 1 विकेट भी अपने नाम किया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। ग्रेस की इस पारी के लिए क्रिकेट दिग्गजों ने उनकी जमकर तारीफ की है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now