Create

BBL फाइनल जीतने के बाद तेज गेंदबाज के मुंह से निकला खून, जश्न मनाते समय लगी चोट

Rahul
Photo Courtesy : 7Cricket Snapshots
Photo Courtesy : 7Cricket Snapshots

बिग बैश लीग (BBL) के फाइनल मैच में पर्थ स्कॉर्चरस (Perth Scorchers) ने सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) को 79 रनों से मात देते हुए चौथी बार खिताब को अपने नाम कर लिया है। पर्थ स्कॉर्चरस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए सिडनी की टीम 17वें ओवर में 92 रन बनाकर आउट हो गई। फाइनल जीतने के बाद सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे लेकिन इस दौरान एक घटना देखने को मिली जहाँ पर्थ के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) के चेहरे पर एक अन्य खिलाड़ी का कन्धा लगा और उनके मुंह से खून आने लगे। हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

मैच के बाद हुए मैदान पर एक इंटरव्यू में झाय रिचर्डसन से उनकी चोट और टीम की खिताबी जीत को लेकर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने कहा कि, 'पता नहीं जश्न मनाते समय किसी एक साथी खिलाड़ी का कन्धा मेरे चेहरे पर लग गया जिससे यह खून निकला है। इसके बाद उन्होंने पिछले कुछ महीनों से अपने करियर को लेकर भी कहा कि यह एक बेहतरीन क्रिकेट सीजन रहा और अपनी टीम के साथ भी एक अच्छा टूर्नामेंट रहा है। हमारे दो बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया जिससे हम जीतने में कामयाब रहे।'

आपको बता दें कि झाय रिचर्डसन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनका क्रिकेट के प्रति प्रेम को काफी सरहाया जा रहा है। झाय रिचर्डसन ने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दो विकेट अपने नाम किये और टीम की खिताबी जीत में अपना अहम योगदान दिया है।

When celebrations go wrong, featuring Jhye Richardson 😂 https://t.co/xAkvP59fqy

इससे पहले सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही साबित भी हुआ। पर्थ टीम ने अपने शुरूआती विकेट जल्द गँवा दिए थे लेकिन एश्टन टर्नर और लॉरी एवांस दोनों ने पांचवें विकेट के लिए शतकीय भागीदारी निभाई। टर्नर 35 गेंद में 54 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। एवांस 41 गेंद में 76 रन बनाकर नाबाद लौटे और सिडनी के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा जिसके जवाब में टीम 100 रनों से पहले ही सिमट गई।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment