BBL : मेलबर्न स्टार्स के फैन ने मेलबर्न रेनेगेड्स की फैन को किया प्रपोज, दोनों को मिला ग्लेन मैक्सवेल से मुलाकात करने का मौका 

Neeraj
Photo Courtesy: 7 Cricket And BBL Twitter
Photo Courtesy: 7 Cricket And BBL Twitter

विश्व की सबसे प्रतिष्ठित बिग बैश लीग (BBL 2023-24) का रोमांच पूरी तरह से छाया हुआ है। मंगलवार, 2 जनवरी को टूर्नामेंट का 23वां मुकाबला मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेला गया, जिसमें एक प्यारा नजारा देखने को मिला। मैच में स्टार्स टीम के फैन ने मेलबर्न रेनेगेड्स की फैन को प्रपोज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

यह वाकया स्टार्स की बल्लेबाजी के दौरान देखने को मिला। स्टार्स टीम के फैन ने सबसे से पहले महिला को अपना परिचय दिया और इसके बाद अंगूठी पहनाकर दोनों ने सगाई कर ली। इस नजारे को देकर स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस हैरान हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के ब्रॉडकास्टर 7 क्रिकेट ने इस वायरल वाकये के वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

प्रपोज़ करने के लिए एमएसजी से बेहतर जगह क्या हो सकती है? इस प्यारी जोड़ी को बधाई।

इस खास मौके पर इस जोड़े ने स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से भी मुलाकात की। बीबीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया और उसे कैप्शन दिया,

सगाई हो गई और मैक्सी से मुलाकात हुई। इन दोनों के लिए कोई बुरी रात नहीं है।

मेलबर्न स्टार्स ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत रेनेगेड्स 8 विकेट से हराया

बारिश से प्रभावित हुए इस मुकाबले में दोनों टीमों को खेलने के लिए 14-14 ओवर मिले। ग्लेन मैक्सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले खेलते हुए 7 विकेट खोकर 97 रन बनाये। जवाबी पारी में इस टारगेट को स्टार्स ने महज 12.1 ओवरों में हासिल कर लिया था। स्टार्स की ओर से इस जीत के हीरो कप्तान मैक्सवेल रहे, जिन्होंने किफायती गेंदबाजी करने के साथ 15 गेंदों पर 32 रनों की तेजतर्रार पारी भी खेली। इस जीत के साथ स्टार्स की टीम 8 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment