BBL के मुकाबले में दर्शक को लगी मुँह पर गेंद, बहने लगा खून

Rahul
होबार्ट के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने छक्का लगाया और दर्शक के चेहरे पर लगी गेंद
होबार्ट के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने छक्का लगाया और दर्शक के चेहरे पर लगी गेंद

बिग बैश लीग (Big Bash League 2021) में आज पर्थ स्कॉर्चरस (Perth Scorchers) और होबार्ट हरिकैंस (Hobart Hurricanes) के बीच 12वां मुकाबला खेला गया। मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के शानदार शतक की बदौलत पर्थ ने यह मुकाबला आसानी से 53 रनों से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पर्थ ने 5 विकेट पर 182 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए होबार्ट हरिकैंस की टीम 129 रन बनाकर आउट हो गई। मैच के दौरान एक हादसा भी देखने को मिला। होबार्ट के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने छक्का लगाया और गेंद दर्शकों के बीच जाकर गिरी। एक युवा दर्शक ने गेंद को लपकने की कोशिश की लेकिन गेंद उसके मुँह पर जाकर लगी।

बिग बैश लीग ने इस घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाला है। कैच लपकने के चक्कर में उस युवा दर्शक को जोर से गेंद पर मुँह पर लगी और खून बहने लगा। हालांकि वीडियो में देखने से पता चलता है युवा दर्शक को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। क्योंकि गेंद लगने के बाद वह फुर्ती से खड़ा हो जाता है और फिर से मैच का आनंद लेता है। बिग बैश लीग ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा कि, 'आउच! होबार्ट के बल्लेबाज छक्के लगा रहें हैं लेकिन हेड बैंडेज पहने एक शख्स कैच लपकने की कोशिश करता है जोकि उसके चेहरे पर जाकर लगती है।'

आपको बता दें कि इस मैच में पर्थ की तरफ से मिचेल मार्श ने शतकीय पारी खेली। वह 60 गेंद में 100 रन पर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के जड़े। मिचेल मार्श प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। युवा दर्शक के चेहरे पर गेंद मारने वाले बेन मैकडरमॉट ने होबार्ट की तरफ से सबसे ज्यादा 41 रन बनायें, जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। पर्थ की तरफ से टाइमल मिल्स ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Rahul