Create

एमएस धोनी ने भूटान के खिलाड़ी को दिया गुरु मंत्र, IPL 2022 के ऑक्शन से पहले हुई मुलाक़ात

Rahul
Photo Courtesy : Mikyo Dorji Instagram
Photo Courtesy : Mikyo Dorji Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के महान खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) आगामी आईपीएल (IPL 2022) के ऑक्शन से पहले चेन्नई पहुँच गए है। आईपीएल के अगले सत्र के लिए एक बार फिर से चेन्नई टीम का निर्माण करने का भार एमएस धोनी और टीम मैनेजमेंट के कन्धों पर होगा। चेन्नई पहुँचने पर एमएस धोनी से मुलाकात करने भूटान के ऑलराउंडर मिक्यो दोरजी (Mikyo Dorji) पहुंचे। मिक्यो दोरजी ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर धोनी के साथ हुई ख़ास बातचीत का एक वीडियो पोस्ट किया और साथ ही उनके साथ एक फोटो भी अपलोड की है।

मिक्यो दोरजी ने एमएस धोनी से हुई मुलाकात की वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जब से महान क्रिकेटर एमएस धोनी ने मुझे यह सलाह दी है, यह हमेशा मेरे साथ रही है। और वह सलाह इस प्रकार है कि, "इसे सरल रखें। प्रक्रिया (प्रोसेस) पर अधिक ध्यान दें और परिणामों पर कम। यदि आप प्रक्रिया सही करते रहे तो आपको परिणाम जरुर मिलेगा। और एन्जॉय करें, ज्यादा दबाव कभी न लें।" एमएस धोनी ने ये शब्द वीडियो में मिक्यो दोरजी को बोले हैं। इसके अलावा उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी भूटान जर्सी पर धोनी के ऑटोग्राफ लिए हैं।

आईपीएल में खेलना मेरे लिए सपना है : मिक्यो दोरजी

ऑलराउंडर मिक्यो दोरजी ने आईपीएल में खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। इसलिए उन्होंने आईपीएल (IPL) नीलामी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। न्यू इंडियंस एक्सप्रेस के अनुसार दोरजी ने कहा है कि आईपीएल में खेलना मेरे लिए अंतिम सपना है। लोगों ने देखा कि नीलामी सूची में भूटान का एक खिलाड़ी है और मेरे दोस्त मुझे फोन करने लगे। लेकिन वे नहीं जानते कि यह सिर्फ शुरुआती दौर है और नाम आगे शॉर्टलिस्ट किए जाने वाले हैं। अगर मैं खुद के प्रति ईमानदार हूं, तो मेरा नाम छंटनी के बाद मुख्य सूची में नहीं होगा। वैसे भी भूटान के लिए सिर्फ रजिस्ट्रेशन करना बहुत बड़ी बात है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment