Create
Notifications

BBL की प्रमुख टीम के 5 मैचों के कार्यक्रम को बदला गया, बड़ी वजह से लिया गया फैसला

पर्थ स्कॉर्चर्स के आगामी 5 मैचों को अलग-अलग स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा
पर्थ स्कॉर्चर्स के आगामी 5 मैचों को अलग-अलग स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा
Rahul

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में चल रही बिग बैश लीग (Big Bash League) के कार्यक्रम में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorchers) की टीम अपने आगामी 5 मुकाबले पर्थ स्टेडियम में नहीं खेलेगी। इन मैचों को कोरोना के चलते बॉर्डर पर बढ़ रही सख्ती के कारण वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से शिफ्ट कर दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) की रिपोर्ट के अनुसार 20 दिसंबर को होने वाले पर्थ स्कॉर्चर्स और होबार्ट हरिकेंस (Hobart Hurricanes) के बीच मुकाबले को आयोजन अब ब्लंडस्टोन एरीना में किया जायेगा। पर्थ और होबार्ट की टीमें फ़िलहाल सिडनी में हैं और ज्यादा सख्ताई होने के कारण उन्हें अब वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में नहीं आने दिया जायेगा।

पर्थ स्कॉर्चर्स के आगामी 5 मैचों को अलग-अलग स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा। 20 दिसंबर को होबार्ट के खिलाफ टीम ब्लंडस्टोन एरीना में खेलेगी, तो बिग बैश लीग के अगले दो मुकाबले टीम मार्वल स्टेडियम में खेलेगी। पर्थ स्कॉर्चर्स यह मुकाबले मेलबर्न रेनेगेड्स को 26 दिसंबर और मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 30 दिसंबर को खेलेगी। साथ ही सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के खिलाफ 5 और 6 जनवरी को होने वाले मुकाबलों के लिए अभी स्थान की घोषणा नहीं की गई है।

Here's the updated fixture for the @ScorchersBBL ⤵️ https://t.co/jnTWaAZJbj

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की मुख्य कार्यकारी क्रिस्टीना मैथ्यूज ने इस मामले को लेकर अपने बयान में कहा, 'हमने पिछले कुछ महीनों में अधिक से अधिक बीबीएल मैचों को सुरक्षित करने के लिए अथक प्रयास किया है। दुर्भाग्य से सीमा पर ज्यादा रेस्ट्रिक्शन होने के कारण और लीग की फिक्स्चर बदलने में असमर्थता का मतलब है कि हमें आगामी मैचों को दूसरे स्थानों पर बदलना पड़ा है। पर्थ टीम के सीजन को जारी रखने के लिए हमारे घरेलू मैच अब दूसरी जगह आयोजित किये जायेंगे।'

आपको बता दें कि पर्थ स्कॉर्चर्स ने अभी तक तीन मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने सभी में जीत हासिल की है। पर्थ की टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...