Create
Notifications

बिग बैश लीग पर मंडराया खतरा, 19 खिलाड़ी और सदस्य कोरोना की चपेट में

बिग बैश लीग के अलावा एशेज टेस्ट सीरीज पर भी कोरोना की मार
बिग बैश लीग के अलावा एशेज टेस्ट सीरीज पर भी कोरोना की मार
Rahul

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में आयोजित बिग बैश लीग (Big Bash League) पर कोरोना का असर देखने को मिला है, जिसके चलते अब यह टी20 टूर्नामेंट बड़े खतरे में नजर आ रहा है। हाल ही में पर्थ स्कॉर्चर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच होने वाले मुकाबले को कोरोना के चलते स्थगित करना पड़ा था लेकिन अब उससे भी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के 19 सदस्य (11 खिलाड़ी) कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके चलते साल के अंतिम दिन होने वाले एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच मुकाबले पर गाज गिर सकती है।

एक प्रेस रिलीज़ में कहा गया है कि दोनों क्लबों ने कहा कि वे उन आगामी टीम के मैचों के आयोजन के बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ काम कर रहे हैं, जबकि सिडनी थंडर की टीम आज रात के कड़े मुकाबले से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हेल्थ से भी सलाह ले रही है। सिडनी थंडर के अलावा मेलबर्न स्टार्स के भी 8 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पूरी गंभीरता से इस मुश्किल वक्त को सँभालने में लगा हुआ है। अगर कोरोना के मामले इसी प्रकार बढ़ते रहे तो यह टूर्नामेंट भी स्थगित करना पड़ सकता है।

JUST IN: Eleven players across two BBL clubs have tested positive for COVID-19 as urgent discussions take place ahead of scheduled matches. cricket.com.au/news/big-bash-…

बिग बैश के अलावा एशेज टेस्ट सीरीज पर भी कोरोना की मार

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले कई कोरोना के मामले सामने आये है। इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड भी इस चपेट में आये हैं, तो अब ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते वह सिडनी टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

ट्रेविस हेड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में तीन खिलाड़ियों को कवर के तौर पर शामिल किया गया है, जिसमें ऑलराउंडर मिचेल मार्श, निक मैडिंसन और विकेटकीपर जोश इंग्लिश का नाम मौजूद है। ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड दोनों टीमों के आज की योजना के अनुसार अलग-अलग होकर सिडनी के लिए रवाना होंगी।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...