Create

PSL की टीम को लगा तगड़ा झटका, प्रैक्टिस सेशन में चोटिल हुआ स्‍टार बल्‍लेबाज

बेन डंक
बेन डंक

पाकिस्‍तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स को तगड़ा झटका लगा है। टीम के ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर बेन डंक ने अबुधाबी में अभ्‍यास सत्र के दौरान खुद को चोटिल कर लिया। पीएसएल 2021 से पहले अभ्‍यास सत्र के दौरान कैच लेने के दौरान डंक के होठ पर चोट लगी है।

ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर को होठ ठीक करने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ा और उन्‍हें सात टाके लगाए गए। लाहौर कलंदर्स पीएसएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत 9 जून को इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ करेगा।

भले ही बेन डंक की चोट गंभीर नजर आ रही हो, लेकिन लाहौर कलंदर्स के सीईओ समीन रााण ने कहा कि वह ठीक हो रहे हैं और इस्‍लामाबाद के खिलाफ उनके खेलने की उम्‍मीद है।

क्रिकविक की रिपोर्ट के मुताबिक समीन राणा ने कहा, 'बेन डंक अच्‍छे से ठीक हो रहे हैं और हमें उम्‍मीद है कि वह इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ पहले मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे।' बेन डंक ने पीएसएल 2021 के पहले चरण में लाहौर कलंदर्स की सफलता में अहम भूमिका निभाई थी।

ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्‍लेबाज टीम के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्‍थान पर थे। उन्‍होंने 40 की औसत से 80 रन बनाए थे। डंक की कोशिश पीएसएल 2021 के दूसरे चरण में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की होगी।

क्‍या लाहौर कलंदर्स पहली बार जीतेगा खिताब?

लाहौर कलंदर्स और मुल्‍तान सुल्‍तांस दो ऐसी टीमें हैं, जो कभी पाकिस्‍तान सुपर लीग का खिताब नहीं जीत पाई हैं। मुल्‍तान की टीम पीएसएल 2021 के पहले चरण में संघर्ष करती दिखी, वहीं लाहौर ने शानदार शुरूआत की थी।

कलंदर्स ने पहले चार में से तीन मैच जीते थे। इस टीम में मोहम्‍मद हफीज, शाहीन शाह अफरीदी, फखर जमान, राशिद खान और जेम्‍स फॉकनर जैसे धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं। लाहौर आधारित फ्रेंचाइजी पीएसएल 2021 खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में मैदान संभालेगी।

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment