Create

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल की टीम को मिली जीत, मुशफिकुर रहीम को हार का सामना करना पड़ा  

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले हुए
बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले हुए

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने फॉर्च्यून बारिशल को 4 विकेट से हराया। वहीं दूसरे मैच में चट्टोग्राम चैलेंजर्स ने खुलना टाइगर्स को 25 रन के अंतर से हराकर जीत दर्ज की।

मिनिस्टर ग्रुप ढाका vs फॉर्च्यून बारिशल

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज पहला मैच मिनिस्टर ग्रुप ढाका और फॉर्च्यून बारिशल के बीच हुआ। टॉस जीतकर ढाका की टीम ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बारिशल की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना पाई। टीम के लिए क्रिस गेल ने सर्वाधिक 36 रन बनाए, वहीं ड्वेन ब्रावो ने 33 और शाकिब अल हसन ने भी 23 रन का योगदान दिया। ढाका के लिए आंद्रे रसेल और इसुरु उदाना ने 2-2 विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मिनिस्टर ग्रुप ढाका के लिए महमुदुल्लाह ने सर्वाधिक 47 रन बनाए और अंत में आंद्रे रसेल ने 15 गेंदों में 31 रन की नाबाद पारी खेल टीम को 6 विकेट के नुकसान पर 130 का लक्ष्य हासिल करवाया और 4 विकेट से जीत दिलाई। बारिशल के लिए शफीकुल इस्लाम और अल्ज़ारी जोसेफ ने 2-2 विकेट चटकाए।

खुलना टाइगर्स vs चट्टोग्राम चैलेंजर्स

दूसरे मैच में खुलना टाइगर्स ने टॉस जीतकर चट्टोग्राम चैलेंजर्स को पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। चट्टोग्राम के लिए किसी बल्लेबाज ने अर्धशतक नहीं बनाया लेकिन टीम ने छोटी-छोटी पारियों की मदद से 20 ओवर में 7 विकेट पर 190 का स्कोर बनाया। टीम के लिए बेनी हॉवेल ने सर्वाधिक 34* रन का योगदान दिया। खुलना टाइगर्स के लिए कमरुल इस्लाम ने सर्वाधिक 2 विकेट चटकाए। जवाब में खुलना टाइगर्स के लिए यासिर अली ने सर्वाधिक 40 रन का योगदान दिया, वहीं मेहदी हसन ने 30 रन की पारी खेली। मुशफिकुर रहीम महज 11 रन का योगदान दे पाए। इस तरह खुलना टाइगर्स 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 165 का स्कोर बना पाई और 25 रन से हार गयी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment