Create

CSK के कप्‍तान एमएस धोनी ने तमिल सुपरस्‍टार विजय से की मुलाकात

सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी और तमिल सुपरस्‍टार विजय
सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी और तमिल सुपरस्‍टार विजय

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हाल ही में तमिल सुपरस्‍टार थालापति विजय से चेन्‍नई में एक शूट के दौरान मुलाकात की। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान इस समय चेन्‍नई में हैं और वह जल्‍द ही भारतीय दल के साथ शेष आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए यूएई रवाना होंगे।

एमएस धोनी और विजय दोनों की चेन्‍नई में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और दोनों लेजेंड की एकसाथ फोटो सोशल मीडिया पर घूमने के बाद फैंस उत्‍साहित हो उठे। विजय गोकुलाम स्‍टूडियो में शूटिंग कर रहे थे, जब सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी उनसे मिलने पहुंचे।

विजय ने एमएस धोनी को अपने कमरे में आमंत्रित किया और फिर दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताया। उल्‍लेखनीय है कि विजय धोनी और सीएसके के बहुत बड़े समर्थक हैं और एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में कई बार वो सुपरकिंग्‍स का समर्थन करते हुए नजर आए।

तमिल सुपरस्‍टार विजय को 2008 में आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया गया था।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में नजर आएंगे एमएस धोनी

एमएस धोनी ने पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। एमएस धोनी आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेल रहे हैं। आईपीएल 2020 में खराब सीजन के बाद धोनी की टीम ने जबरदस्‍त वापसी की।

सीएसके ने 2021 आईपीएल में सात मैचों में से पांच में जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर रही। याद हो कि आईपीएल 2021 का पहला सीजन कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया था।

ऑलराउंडर मोइन अली और सुरेश रैना की वापसी से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को काफी मजबूती मिली। एमएस धोनी का पहले हाफ में बल्‍ले से प्रदर्शन खास नहीं रहा था, लेकिन उनकी कप्‍तानी शानदार रही।

धोनी ने सात मैचों में 37 रन बनाए। 40 साल के क्रिकेटर से फैंस को उम्‍मीद है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वह बल्‍ले से कुछ धमाल करें। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितंबर को दुबई में खेलेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment