क्रिस गेल के जबरदस्त शॉट से बल्ले के हुए दो टुकड़े, हैरतअंगेज चौके का वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: FanCode Twitter Snapshots
Photo Courtesy: FanCode Twitter Snapshots

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर नई-नई घटनाएं होती रहती हैं। कभी-कभी कुछ चीजें ऐसी भी देखने को मिलती है, जिसको देखकर फैंस भी हैरान हो जाते हैं। भारत में जारी लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) टूर्नामेंट में भी रोज कुछ ना कुछ होता रहता है। बुधवार को टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) के बल्ले का टूटने का वीडियो सामने आया।

44 वर्षीय गेल टूर्नामेंट में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) की टीम का हिस्सा हैं। इवेंट का चौथा मुकाबला उनकी टीम और भीलवाड़ा किंग्स के बीच हो रहा है। इस मुकाबले में भीलवाड़ा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। उन्होंने 33 के स्कोर पर जैक्स कैलिस के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया था। इसके बाद क्रिस गेल का तूफान देखने को मिला।

गुजरात की पारी का छठा ओवर रायन साइडबॉटम ने किया। उनके ओवर की चौथी गेंद पर गेल ने ऑफ साइड की तरफ एक कड़क शॉट लगाया और उन्होंने चार रन बटोरे। हालाँकि, शॉट के बाद उन्होंने देखा कि उनके बल्ले का हैंडल अलग हो गया। इस वाकये को देखने के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस भी गेल की ताकत देखकर हैरान हो गए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गुजरात जायंट्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 3 रनों से हराया

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में आज रांची के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित हुए इस मुकाबले को गुजरात जायन्ट्स ने आखिरी ओवर में 3 रनों से अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 172/6 का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब भीलवाड़ा किंग्स की टीम 169/7 रन ही बना सकी और मुकाबले को गंवा दिया। भीलवाड़ा किंग्स के लिए लेंडल सिमंस ने 99 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Quick Links

Edited by Rahul