CPL में तूफानी शतक लगा वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने ‘बैट ड्रॉप सेलिब्रेशन’ मनाया, देखें वीडियो

रहकीम कार्नवाल (Photo Courtesy: CPL Twitter)
रहकीम कार्नवाल (Photo Courtesy: CPL Twitter)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2023) में हर दिन एक से बढकर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं। रविवार को इस लीग में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और बारबाडोस रॉयल्स के बीच धमाकेदार मुकाबले खेला गया। इस बारबाडोस रॉयल्स के स्टार खिलाड़ी और वेस्टइंडीज के विस्फोटक आलराउंडर रहकीम कार्नवाल (Rahkeem Cornwall) ने अपने बल्ले से गदर मचाते हुए 48 गेंदों पर 102 रनों की तूफानी शतकीय पारी खेली। शतक लगाने के बाद रहकीम ने बैट ड्रॉफ सेलिब्रेशन मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रहकीम ने मनाया बैट ड्रॉप सेलिब्रेशन

कैरेबियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रहकीम कार्नवाल के शतक के सेबिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रहकीम के तूफानी बैटिंग को भी दिखाया गया है। अपने शतक से पहले रहकीम ने शानदार छक्का लगाया। वहीं इसके बाद उन्होंने सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया। रहकीम ने शतक बनाने के बाद इसे शानदार तरह से सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपना बैट मैदान पर ड्रॉप किया। रहकीम का यह सेलिब्रेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह कैरेबियन प्रीमियर लीग में रहकीम का पहला शतक था। उन्होंने अपनी पारी में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के गेंदबाजों की खूब खबर ली।

रहकीम ने अपनी पारी में 48 गेंदों का सामना करते हुए 12 छक्के और 4 चौके लगाए। रहकीम की पारी के बदौलत बारबडोस रॉयल्स ने यह मुकाबला 18.1 ओवर्स में ही जीत लिया। रहकीम ने इस मुकाबले में बैटिंग के अलावा बॉलिंग में भी कमाल का प्रदर्शन किया। रहकीम ने शानदार बॉलिंग करते हुए 3 ओवर्स में 27 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया। रहकीम के अलावा रोवमैन पॉवेल ने भी इस मैच में कमाल की बैटिंग की पॉवेल ने 26 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 49 रन की पारी खेली। फैंस को इस मुकाबले में चौके-छक्कों की जमकर बारिश देखने को मिली।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now