चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, 'स्कूल क्रश' को बनाया अपना हमसफर 

Neeraj
Photo Courtesy: Tushar Deshpande Instagram
Photo Courtesy: Tushar Deshpande Instagram

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने शादी रचा ली है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नाभा गद्दामवार को अपना जीवनसाथी बनाया है, जो स्कूल टाइम में उनका क्रश हुआ करती थी। इस बात का खुलासा तुषार ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी और अब 21 दिसंबर को सात फेरे लिए। तुषार ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

22 दिसंबर को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्रम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को साझा किया और कैप्शन में लिखा,

𝟐𝟏.𝟏𝟐.𝟐𝟎𝟐𝟑 दिलों का आदान-प्रदान, एक नई शुरुआत के लिए।

तुषार देशपांडे और नाभा गद्दामवार की शादी का प्रोग्राम उनके प्रियजनों की उपस्थिति में ठाणे जिले के कल्याण में हुआ। नाभा पेशे से एक पेंटर हैं और 'पेंटेड पैलेट' नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, जहां वह अपनी कलाकृति पोस्ट करती हैं।

IPL 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने तुषार देशपांडे को किया रिटेन

तुषार देशपांडे ने 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले सीज़न में केवल पांच मैच खेले थे और तीन विकेट लिए थे। इसके बाद आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें ऑक्शन में 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदकर अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया था।

हालाँकि, उस सीजन में उन्हें सिर्फ दो मैच खेलने को मिले थे। आईपीएल के 16वें सीजन में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। उन्होंने 16 मैचों में 21 विकेट झटके थे और टीम को विजेता बनाने में अहम योगदान निभाया था। आईपीएल 2024 की रिटेंशन प्रकिया में सीएसके ने तुषार को रिटेन कर लिया था। 17वें सीजन में भी टीम मैनेजमेंट और फैंस को उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में चेन्नई ने कुल छह खिलाड़ियों को खरीदा। सीएसके ने सबसे ज्यादा पैसे डैरिल मिचेल के लिए खर्च किये, जिन्हें खरींदे के लिए फ्रेंचाइजी को 14 करोड़ रूपये देने पड़े।

Quick Links

Edited by Rahul