Create

एमएस धोनी की तस्वीर शेयर करते हुए CSK ने किया ट्वीट, कही बड़ी बात

अभ्यास सत्र के दौरान एमएस धोनी
अभ्यास सत्र के दौरान एमएस धोनी
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) इतिहास की सबसे सफल टीमों में शुमार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में उतरेगी। पिछले सीजन टीम ने सभी को चौंकाते हुए ख़िताब को चौथी बार अपने नाम किया। इस सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होगी और टीम को सीजन के पहले ही मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करना है, जिसे इस टीम ने पिछले सीजन के फाइनल में हराया था। इस सीजन भी टीम की बागडोर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हाथों में है और वह इस समय सूरत में चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में हिस्सा ले रहे हैं।

एमएस धोनी को चेन्नई की बैकबोन कहा जाता है और यह खिलाड़ी जब टीम के साथ होता है तो सब कुछ अच्छा होने की ही उम्मीद होती है। कुछ ऐसा ही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से जाहिर करने की कोशिश की है।

सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एमएस धोनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें धोनी मैदान पर बैठे हुए हैं और अपने जूते का फीता बाँध रहे हैं, साथ ही ट्वीट में लिखा,

अच्छा समय आ रहा है।
Good 7⃣ime is coming..📹🔜!Keep the 😄 ready! 👀➡️bit.ly/3MH79C0 #WhistlePodu 🦁💛 https://t.co/QDwbuywTaj

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को मेगा ऑक्शन से पहले 12 करोड़ की बड़ी रकम में रिटेन किया था। टीम ने पहले नंबर पर रविंद्र जडेजा तथा तीसरे और चौथे नंबर पर क्रमशः मोइन अली और ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया था।

टीम ने मेगा ऑक्शन में इस बार काफी फेरबदल किया है और कई प्रमुख खिलाड़ियों को जाने दिया है, जिसमें फाफ डू प्लेसी और सुरेश रैना का नाम प्रमुख है। फाफ आरसीबी की टीम में खेलते हुए नजर आएंगे,वहीं रैना को कोई खरीददार नहीं मिला है।

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...