Create

VIDEO : एमएस धोनी की नई गाड़ी में ड्राइव पर गए दो खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

Rahul
Photo Courtesy : BCCI and IPL
Photo Courtesy : BCCI and IPL

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के अलावा बाइक और गाड़ियों का बहुत शौक है। क्रिकेट के मैदान से दूर एमएस धोनी ने कई पुरानी और बड़ी गाड़ियों का कलेक्शन अपने घर में एकत्रित किया हुआ है। हाल ही में उन्होंने एक बड़ी एसयूवी कार ली है जिसमें उन्होंने चेन्नई टीम के उनके साथी खिलाड़ी रहे केदार जाधव (Kedar Jadhav) और युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) एक लम्बी सैर करवाई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एमएस धोनी केदार जाधव और रुतुराज गायकवाड़ एक साथ ड्राइव पर जाते हुए दिखे।

आपको बता दें कि एमएस धोनी ने कई साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, जबकि केदार जाधव भी कई साल पहले टीम से ड्रॉप कर दिए गए और रुतुराज गायकवाड़ ने हाल ही में टीम इंडिया में एंट्री ली थी। हालांकि वह अपना स्थान पक्का करने में नाकाम रहे है लेकिन आगामी भविष्य में वह टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज बन सकते हैं। एमएस धोनी के साथ कार में घूमने का मौका इन दोनों खिलाड़ियों को मिला, जिसपर उनके फैन्स ने ख़ुशी जताई है। साथ ही एमएस धोनी के फैन्स भी उनकी नई गाड़ी को देख काफी उत्साहित हुए हैं।

Its RIDE TIME Baby😍😍...MS Dhoni takes Gaikwad & Jadhav to late night drive in Ranchi in his brand new SUV🏎️#Dhoni #NewCar #CSK #Mahi #cskforever https://t.co/KJqWcAy4Pk

एमएस धोनी ने हाल ही में बल्लेबाजी का अभ्यास किया, क्योंकि आईपीएल 2023 में एक बार फिर वह चेन्नई की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है लेकिन रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन रखा है। क्योंकि पिछले कई आईपीएल से गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जबरदस्त बल्लेबाजी की है। केदार जाधव को पिछले आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला था लेकिन एमएस धोनी के साथ उनका बांड बेहतरीन रहा है। केदार जाधव आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment