CWC 2023 : मोहम्मद सिराज ने स्पेशल फोटो फ्रेम की तस्वीर की साझा, दिग्गज फुटबॉलर के साथ आये नजर 

Neeraj
मोहमद सिराज रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं
मोहमद सिराज रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं

भारतीय टीम (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो फ्रेम की तस्वीर साझा की है, जिसमें वो पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों मैदान पर 'Siu' सेलिब्रेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो की आदत है कि जब भी वह गोल करते हैं तो दौड़ते हुए अपने अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हैं।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिराज भी अपने पसंदीदा फुटबॉलर के अंदाज में विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हैं। पूरी उम्मीद है कि उन्हें यह फोटो फ्रेम किसी ने तोहफे के तौर पर दिया होगा, जिसमें दोनों दिग्गज एक जैसे पोज में अपने स्टाइल में सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने फ्रेम की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और कैप्शन में लिखा,

Siiiiuuuuuuuuu

गौरतलब है कि 'मियां भाई' को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल के दौरान भी इस तरह जश्न मनाते कई बार देखा गया है। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद है, जब वह विकेट लेने के बाद मैदान पर अपनी आक्रमकता दिखाते हैं। 29 वर्षीय गेंदबाज मौजूदा समय में वर्ल्ड कप 2023 के 13वें संस्करण में खेल रहे हैं। सिराज भारतीय दल के साथ मुंबई में हैं। वहां टीम इंडिया को अपना अगला मैच श्रीलंका के विरुद्ध खेलना है। यह मैच 2 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में होगा।

टूर्नामेंट में सिराज अभी तक अपने रंग में नजर नहीं आये। अब तक खेले छह मैचों में उन्होंने इतने ही विकेट हासिल किये हैं। पिछले महीने संपन्न हुए एशिया कप में उनका प्रदर्शन काफी दमदार रहा था। फैंस को आस है कि मियां भाई जल्द अपनी लय हासिल करेंगे और टूर्नामेंट के बाकी मैचों खूब विकेट चटकायेंगे।

श्रीलंका को हराकर भारतीय टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, श्रीलंका के लिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए रोहित शर्मा की सेना को मात देनी होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment